झलकौआ ड्रेस में मौनी रॉय ने लूट ली महफिल, इज्जत ढकने के लिये किया ऐसा काम, तस्वीरें

इस वीडियो में आप खुद ही देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने किस तरह की बोल्ड ड्रेस पहन रखी है, जो दरअसल एक आर-पार दिखने वाली नेट ड्रेस है।

New Delhi, May 09 : टीवी इंडस्ट्री के ज्यादातर कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, सभी की अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग है, इन सितारों में कई ऐसे भी हैं, जिन्होने टीवी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है, उनकी लोकप्रियता और भी बढ गई है, इस लिस्ट में एक्ट्रेस मौनी रॉय का भी नाम शामिल है, जिन्हें पिछले साल अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था, अब वो कई और फिल्मों में काम कर रही है, इस टैलेंटेड हसीना के काम के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी चर्चे हैं, मौनी को कुछ समय पहले उनके पति के साथ मुंबई में एक पार्टी में देखा गया, जहां उन्होने हद से ज्यादा बोल्ड लुक अपनाया था।

Advertisement

आर-पार दिखने वाली ड्रेस
जैसा कि हमने आपको बताया, टीवी तथा बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय को कुछ देर पहले ही एक पार्टी में पहुंचते देखा गया था, अपने पति सूरज नाम्बियार के साथ मौनी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखा था, जो अपने आप में काफी ज्यादा रिवीलिंग लग रहा था, मौनी इस शॉर्ट ड्रेस में अपने सेक्सी लेग्स तथा कातिलाना फिगर फ्लान्ट कर रही थी।

Advertisement

इज्जत ढकने के लिये किया ऐसा काम
इस वीडियो में आप खुद ही देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने किस तरह की बोल्ड ड्रेस पहन रखी है, जो दरअसल एक आर-पार दिखने वाली नेट ड्रेस है, इस ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपनी इज्जत ढकने के लिये स्किन कलर का अंडरसूट पहना हुआ है, जो दूर से देखने से उनकी स्किन ही लग रही है।

Advertisement

खास लुक
मौनी ने अपने लुक को खास बनाने के लिये बाल खुले रखे हैं, साथ ही वो जिस तरह से पोज कर रही है, Mouni Roy फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं, सोशल मीडिया पर मौनी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/Cr_hO5bLdTm/