अंतिम गेंद पर मिली हार के बाद छलका कप्तान शिखर धवन का दर्द, कहा इस चीज की कमी खली

कप्तान शिखर धवन ने मैच के बाद कहा अच्छा महसूस नहीं कर रहा, हम मैच हार गये, ये बल्लेबाजी के लिये आसान विकेट नहीं था, मुझे लगता है कि हमने अच्छा स्कोर बनाया, अंत में वो अच्छा खेले।

New Delhi, May 09 : पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने आईपीएल में सोमवार को खेले गये केकेआर के खिलाफ मिली 5 विकेट से हार के बाद कहा उनकी टीम ने मुश्किल पिच पर अच्छा स्कोर खड़ा किया, लेकिन विरोधी टीम ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल करी ली, पंजाब के 180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने कप्तान नितिश राणा (51), आंद्रे रसेल (42) तथा जेसन रॉय (38) की पारियों से अंतिम गेंद पर 5 विकेट पर 182 रन बनाकर जीत हासिल कर ली, रिंकू सिंह (10 गेंदों में नाबाद 21) ने अंतिम गेंद पर अर्शदीप सिंह पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई, रसेल ने 23 गेंदों में 42 रन बनाये, जिसमें 3 छक्के और इतने ही चौके लगाये।

Advertisement

जीता हुआ मैच हारने पर भड़के शिखर
पंजाब किंग्स ने इससे पहले कप्तान शिखर धवन (47 गेंद में 57 रन) तथा जितेश शर्मा (21) के बीच चौथे विकेट के लिये 53 रनों की साझेदारी के अलावा शाहरुख खान (8 गेंद में नाबाद 21), हरप्रीत बरार (9 गेंद में 17) तथा ऋषि धवन (11 गेंद में 19) की तेजतर्रार पारियों से 7 विकेट पर 179 रन बनाये, केकेआर की ओर से वरुण चक्रवर्ती (26 पर 3 विकेट) और हर्षित राणा (33 पर 2 विकेट) ने नियमित अंतराल पर विकेट चटकाकर पंजाब को बड़ी साझेदारियों से रोका।

Advertisement

इस चीज को बताया जिम्मेदार
कप्तान शिखर धवन ने मैच के बाद कहा अच्छा महसूस नहीं कर रहा, हम मैच हार गये, ये बल्लेबाजी के लिये आसान विकेट नहीं था, मुझे लगता है कि हमने अच्छा स्कोर बनाया, अंत में वो अच्छा खेले, shikhar dhawan तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को अंतिम ओवर में केकेआर को जीत के लिये 6 रन बनाने से रोकना था। वो मैच को अंतिम गेंद तक ले गये, लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाये। कप्तान धवन ने अर्शदीप की तारीफ करते हुए कहा, अंतिम ओवर शानदार था, उन्होने बेहतरीन कोशिश की, जिस तरह से उसने पिछले मैच के बाद वापस  की, सारा श्रेय उसे जाता है, ये काफी दिलचस्प था, वो मैच को आखिरी गेंद तक ले गया।

Advertisement

इसकी कमी खली
विरोधी टीमों द्वारा लगातार उनके खिलाफ बड़ा स्कोर बनाने के संदर्भ में शिखर धवन ने कहा मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छा ऑफ स्पिनर नहीं है, जब बायें हाथ के बल्लेबाज आते हैं, तो हमारे पास एक छोर से लेग स्पिनर होता है, दूसरे छोर से बायें हाथ का स्पिनर होता है, इसलिये मुझे लगता है कि हम ज्यादा रन लुटा रहे हैं।