WTC Final से पहले खूब गरज रहा इस क्रिकेटर का बल्ला, एक्स फैक्टर की कमी कर सकता है पूरा

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले टीम इंडिया के बल्लेबाज ईशान किशन ने बल्ले से कहर मचा रखा है, टीम के बल्लेबाज ईशान किशन का बल्ला गरज रहा है, मंगलवार को आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में ईशान ने 21 गेंदों में 42 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

New Delhi, May 10 : विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले टीम इंडिया का एक बल्लेबाज खूब कहर मचा रहा है, इस बल्लेबाज की तूफानी बल्लेबाजी देख फैंस हैरान हैं। टीम इंडिया को 7 जून से 11 जून तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड के लंदन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है, भारत के इस खूंखार बल्लेबाज के घातक फॉर्म को देखकर कंगारु टीम भी परेशान होगी।

Advertisement

ये खिलाड़ी मचा रहा कहर
विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले टीम इंडिया के बल्लेबाज ईशान किशन ने बल्ले से कहर मचा रखा है, टीम के बल्लेबाज ईशान किशन का बल्ला गरज रहा है, मंगलवार को आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में ईशान ने 21 गेंदों में 42 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, ईशान की इस विस्फोटक बल्लेबाजी में 4 चौके और 4 छक्के शामिल थे, आपको बता दें कि ईशान किशन को पहले स्टैंडबाय में रखा गया था, लेकिन अब उन्हें केएल राहुल के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया है।

Advertisement

सबसे बड़ा हथियार
कप्तान रोहित शर्मा के लिये ये खिलाड़ी सबसे घातक हथियार साबित हो सकता है, टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल चोटिल होकर फाइनल से बाहर हो चुके हैं, राहुल बल्लेबाज के अलावा बतौर विकेटकीपर भी टीम में शामिल थे, ऐसे में माना जा रहा है कि ईशान किशन को फाइनल में उतारा जा सकता है, क्योंकि केएस भरत अभी तक खुद को साबित नहीं कर पाये हैं, विकेट के आगे और पीछे दोनों जगह वो अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं।

Advertisement

एक्स फैक्टर
ऋषभ पंत के एक्सीडेंट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से बाबर हैं, ऐसे में बीसीसीआई ने पंत जैसे विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज की भरपाई के लिये ईशान को मौका दिया है, ishan kishan (1) आपको बता दें कि ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ 10 दिसंबर 2022 को चटगांव वनडे में 131 गेंदों में 210 रनों की पारी खेली थी, ऋषभ पंत के नहीं होने से टीम इंडिया को लोअर मिडिल ऑर्डर में एक्स फैक्टर की कमी खलेगी, ऐसे में ईशान किशन उस कमी को पूरा कर सकते हैं।