धीरेन्द्र शास्त्री डरपोक, माफी मांगने के लिये भेज रहे अपने आदमी, लालू के बड़े बेटे का बड़ा बयान

बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का पटना में होने वाले कार्यक्रम पर बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा बागेश्वर बाबा माफी मांगने के लिये रोज अपने आदमी को भेज रहा है।

New Delhi, May 10 : बिहार सरकार में मंत्री तथा लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री पर हमला बोला है, मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि बागेश्वर बाबा माफी मांगने के लिये 10 दिन से अपने आदमियों को उनके पास भेज रहा है, वो डरपोक है।

Advertisement

क्या कहा
बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का पटना में होने वाले कार्यक्रम पर बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा बागेश्वर बाबा माफी मांगने के लिये रोज अपने आदमी को भेज रहा है, tej pratap yadav 10 दिन से भेज रहा है, बागेश्वर बाबा डरपोक है, देशद्रोही है बागेश्वर बाबा, वो हिंदू-मुसलमान को लड़ा रहा है, ये बाबा लोग देश को तोड़ने वाला माहौल बना रहे हैं, ये लोग देश को तोड़ने के लिये आये हैं, देश को जोड़ने के लिये नहीं आये हैं।

Advertisement

पटना में कब है धीरेन्द्र शास्त्री का कार्यक्रम
आपको बता दें कि पटना में 13 मई से 17 मई के बीच धीरेन्द्र शास्त्री का 5 दिवसीय कार्यक्रम तय है, dhirendra ये कार्यक्रम शाम 4 बजे से 7 बजे तक होगा, रिपोर्ट के अनुसार 15 मई को दिव्य दरबार लगेगा, ये वही दिन है जिस दिन धीरेन्द्र शास्त्री किसी को भी बुला सकते हैं।

Advertisement

मनोज तिवारी ने कहा स्वागत करेंगे
दिल्ली के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष तथा सांसद मनोज तिवारी ने कहा धीरेन्द्र शास्त्री का पटना में भव्य स्वागत किया जाएगा, उन्होने कहा कि जो लोग धीरेन्द्र शास्त्री का विरोध कर रहे हैं, वो इंसानियत के खिलाफ हैं। manoj tiwari मनोज तिवारी ने कहा धीरेन्द्र शास्त्री हाल ही में लंदन गये थे, अब ऑस्ट्रेलिया जाने की तैयारी कर रहे हैं, जो लोग धीरेन्द्र शास्त्री के दौरे का विरोध कर रहे हैं, वो मानवता के खिलाफ हैं, वो ना सिर्फ भारत में बल्कि देश के बाहर भी शांति और सद्भाव को बढावा दे रहे हैं, वो एक संत हैं।

मुजफ्फरपुर कोर्ट में दाखिल की गई शिकायत
आपको बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में एक शिकायत दर्ज कराई गई है, COURT जिसमें धीरेन्द्र शास्त्री पर खुद को भगवान हनुमान का अवतार बताकर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है, धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ राजद तथा पप्पू यादव की पार्टी के नेता लगातार हमलावर हैं।