इन 5 राशियों पर मेहरबान रहेंगे बजरंग बली, जानिये 13 मई का राशिफल

मेष- मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. छात्र लाभान्वित होंगे. परिवार वाले सभी मिलकर तीर्थ स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. खर्चों की अधिकता रहेगी. बातचीत में संयत रहे. आप घर की साज-सज्जा में मरम्मत पर भी काफी धन खर्च करेंगे.
वृषभ – वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. वरिष्ठ सदस्यों द्वारा आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. परिवार में चली आ रही कलह समाप्त होगी. भाई, बहनों का सहयोग मिलेगा.
मिथुन – मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करना होगा. उच्च अधिकारियों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. कार्यक्षेत्र में आर्थिक लाभ मिलने के योग रहेंगे. व्यवसाय संबंधी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ले.

Advertisement

कर्क- कर्क राशि वाले छात्रों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है. कल व्यवसाय को लेकर उत्साहित व प्रसन्न होंगे. व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे. छोटे व्यापारियों को भी कल व्यवसाय में अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. कल आपका कोई रुका हुआ कार्य पूर्ण होगा. आय में वृद्धि होगी. अपनी भावनाओं को वश में रखें.
सिंह- सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका ओर दिनों के मुकाबले काफी बेहतर रहने वाला है. कल आपको प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी. आर्थिक सुख में वृद्धि होगी. जातकों को जॉब में नवीन अफसरों की प्राप्ति होगी. उच्च अधिकारियों के द्वारा शुभ सूचना मिलेगी, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा. सभी परिचितों का आना जाना लगा रहेगा.
कन्या – कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जॉब में तरक्की के अवसर मिलेंगे. पिताजी का पैर छूकर आशीर्वाद ले. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. मानसिक शांति रहेगी. आर्थिक सहयोग मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में रुके हुए कार्य आपके पूरे होंगे. सीनियर व जूनियरो का सहयोग मिलेगा.

Advertisement

तुला – तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. व्यवसाय में प्रगति को लेकर प्रसंता रहेगी. नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे, जिन से लाभ कमा कर आप आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे. अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. दांपत्य जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. कल मित्रों का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में दिए गए कार्यों को पूरा करना होगा.
वृश्चिक – वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. नौकरी कर रहे हैं जातकों को अपनी नौकरी में सफलता की प्राप्ति होगी. उच्च अधिकारियों का भी सहयोग मिलेगा. वाहन क्रय करने के संकेत हैं. कल किसी कार्य के पुरा न होने से आप दु:खी नजर आएंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. संचित धन में वृद्धि होगी.
धनु – धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. परिवार को लेकर प्रसन्न रहेंगे. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा. जिसमें सभी परिचितों का आना जाना लगा रहेगा. सेहत के प्रति सचेत रहें. परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं, जिसके लिए आप अपने वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते हुए नजर आएंगे. कामकाज की अधिकता रहने से थकान का अनुभव कर सकते हैं.

Advertisement

मकर – मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका विशेष रूप से फलदायक रहने वाला है. आर्थिक लाभ हो सकता है. छोटे व्यापारियों को व्यापार में अच्छा खासा लाभ प्राप्त होगा. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में स्थान परिवर्तन देखने को मिल सकता है. स्वभाव में जिद्दी पन रहेगा. नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं. तनाव से बचकर रहें. रुके हुए काम बनेंगे. प्रॉपर्टी में निवेश फायदेमंद रहेगा.
कुंभ- कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बहुत बढ़िया रहने वाला है. राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे. सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. जॉब परिवर्तन से संबंधित कोई निर्णय लेने में विलंब कर सकते हैं. वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है. आर्थिक स्थिति पूर्व की अपेक्षा अधिक सुदृढ़ होगी. व्यवसाय परिवर्तन की योजना बन रही है. नए कार्यों की शुरुआत जोश के साथ कर सकते हैं.
मीन- मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका ओर दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. कल नवीन व्यवसायिक अनुबंध से सफलता के संकेत हैं. संतान की सफलता से खुश रहेंगे. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. संपत्ति के क्रय विक्रय के समय उसके वैज्ञानिक पहलुओं पर गंभीरता से विचार कर ले. प्रोफेशनल मामले में काम पर नियंत्रण बनाए रखें.

(Source- साभार)