अंदर जरुरी कपड़ा पहने बिना इवेंट में पहुंच गई हुमा कुरैशी, हो रही ट्रोल, वीडियो

सोशल मीडिया पर लोग हुमा कुरैशी के इस ड्रेस की वजह से उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, हुमा को सोनाक्षी से ड्रेसिंग सेंस सीखनी चाहिये।

New Delhi, May 12 : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज दहाड़ रिलीज हो चुकी है, इसके स्क्रीनिंग के खास मौके पर सितारों का जमावड़ा लगा, रेड कारपेट पर सोनाक्षी और हुमा की दोस्ती देखने लायक थी, दोनों साथ में कैमरे के सामने पोज करते नजर आये, हुमा ने सबसे सामने सोनाक्षी को किस भी किया, दोनों की बांडिंग काफी अच्छी लग रही थी, बॉलीवुड गलियारों में नये दोस्ती की शुरुआत हो चुकी है। खास बात ये रही कि सोनाक्षी की महफिल में सबकी निगाहें हुमा पर टिकी रही, हुमा के लुक्स की काफी चर्चा हो रही है।

Advertisement

उर्फी जावेद से किया कंपेयर
सोशल मीडिया पर लोग हुमा कुरैशी के इस ड्रेस की वजह से उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, हुमा को सोनाक्षी से ड्रेसिंग सेंस सीखनी चाहिये, वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि हुमा की जानबूझकर ऐसे कपड़े पहने हैं, ताकि सोनाक्षी की लाइमलाइट छीन सकें।

Advertisement

ज्यादा एक्सपोज
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा हुमा कुरैशी ज्यादा एक्सपोज करने लगी है, किसी ने हुमा की तुलना उर्फी जावेद से कर दी, लोगों के कमेंट्स पढकर ये साफ पता चलता है कि हुमा का ग्लैमरस लुक लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आया।

Advertisement

सोनाक्षी की दहाड़ 12 मई को रिलीज
हुमा कुरैशी ने अपनी एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है, उन्होने सोनाक्षी सिन्हा के साथ डबल एक्स एल फिल्म में काम किया है, दोनों की ये फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी, वहीं से हुमा और सोनाक्षी की दोस्ती की शुरुआत हुई, उनका याराना कितना गहरा है, ये वेब सीरीज दहाड़ की स्क्रीनिंग पर देखने को मिली, सोनाक्षी दहाड़ से ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही है, ये अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है।