प्रियंका चोपड़ा ने खोली बॉलीवुड के बंद दरवाजों के पीछे की पोल, गोरा रंग ही नहीं इस चीज की भी खास डिमांड

प्रियंका चोपड़ा ने उनके करियर में आई दिक्कतों से मिले अनुभव को साझा किया है, उन्होने बताया कि उनसे भी उम्मीद की जाती थी कि वो दुबली हो जाएं, पेल्विक बोन्स दिखनी चाहिये।

New Delhi, May 12 : पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा किसी परिचय की मोहताज नहीं है, वो बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी बड़ा नाम बन चुकी हैं, फिलहाल वो अपने इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होने बॉलीवुड के कई राज उजागर किये हैं, उनके मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री में गोरा रंग ही नहीं बल्कि एक और चीज की जबरदस्त डिमांड है, वो आपका पतला होना चाहिये, फिर चाहे हड्डियां ही क्यों ना दिखे, प्रियंका के अनुसार उन्होने जब फिल्म इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की, तो उनसे भी लोगों ने यही उम्मीद की थी, कि वो जल्द से जल्द पतली हो जाएं।

Advertisement

खास बॉडी वेट की मांग
प्रियंका चोपड़ा ने उनके करियर में आई दिक्कतों से मिले अनुभव को साझा किया है, उन्होने बताया कि उनसे भी उम्मीद की जाती थी कि वो दुबली हो जाएं, पेल्विक बोन्स दिखनी चाहिये, तभी उस लड़की को सुंदर माना जाता है, हालांकि ये सब कैसे होगा, इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में यही डिमांड की जाती है।

Advertisement

खास मांग
इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा के अनुसार एक खास बॉडी वेट की डिमांग भी होती है, Priyanka Chopra (2) और उस दौर से वो भी गुजर चुकी हैं। हालांकि प्रियंका ने उम्मीद जताई कि ये सब जल्द ही बदलना भी चाहिये, क्योंकि उम्र के साथ हर किसी की बॉडी में कोई ना कोई चेंज आता ही है।

Advertisement

रिलेशनशिप्स को लेकर भी बात
प्रियंका चोपड़ा ने अपने बीते हुए रिश्तों को लेकर भा खुलकर बात की, उन्होने माना कि वो अपने को-एक्टर्स के साथ प्यार में पड़ जाती थी, ऐसा उनके साथ लगातार हुआ, उनके मुताबिक उन्होने अपने ज्यादातर को-एक्टर्स को डेट किया, priyanka chopra41 एक रिश्ते से निकलते ही दूसरे में चली जाती थी। जिससे उन्होने कभी खुद को समय दिया ही नहीं, लेकिन निक जोनस से मिलने से पहले वो दो साल सिंगल रही, उस समय पूरा फोकस करियर पर करना चाहती थी।