सगाई के बाद वायरल हो रहा राघव-परिणीति का क्यूट वीडियो, सबके सामने ही

परिणीति चोपड़ा तथा राघव चड्ढा के जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसमे एक्ट्रेस अपने होने वाले पति की बांहों में बांहें डालकर खड़ी है, दोनों अपने को-ऑर्डिनेटेड एंगेजमेंट आउटफिट्स में काफी खूबसूरत लग रहे हैं।

New Delhi, May 14 : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा काफी दिनों से इस वजह से चर्चा में थी कि वो युवा नेता राघव चड्ढा को डेट कर रही है, दोनों में से किसी ने इस बारे में पुष्टि नहीं की थी, 13 मई शाम को परिणीति और राघव च़ड्ढा की दिल्ली में सगाई हुई, जिसकी तस्वीरें तथा वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहेहैं, एक नया वीडियो भी सामने आया है, जिसमें राघव अपनी मंगेतर को किस कर रहे हैं, राघव चड्ढा तथा परिणीति चोपड़ा का ये रोमांटिक प्राइवेट वीडियो फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं, इसे सोशल मीडिया पर वायरल होने में ज्यादा समय भी नहीं लगा, आइये इस वीडियो के बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

प्राइवेट वीडियो
परिणीति चोपड़ा तथा राघव चड्ढा के जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसमे एक्ट्रेस अपने होने वाले पति की बांहों में बांहें डालकर खड़ी है, दोनों अपने को-ऑर्डिनेटेड एंगेजमेंट आउटफिट्स में काफी खूबसूरत लग रहे हैं, सगाई के इस इनसाइड वीडियो में अचानक राघव परिणीति की गालों पर चूम लेते हैं, ये क्यूट मोमेंट फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

वायरल हुआ वीडियो
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में परिणीति चोपड़ा की फिल्म केसरी का गाना वे माही… बज रहा है, जिसे परिणीति साथ में गा रही है, ऐसा लग रहा है कि उन्होने ये गाना राघव चड्ढा को ही डेडिकेट किया है, परिणीति जब गाना गा रही होती है, तभी राघव अपने प्यार से उनके गानों को चूम लेते हैं, इस फ्रेम में परिणीति के पापा भी खड़े हैं, जो अपनी बेटी और होने वाले दामाद को निहार रहे हैं।

Advertisement

जल्द करेंगे शादी
बताया जा रहा है कि परिणीति और राघव इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं, pari raghav15 दोनों ने लंदन में साथ पढाई की थी, हालांकि दोनों के डेटिंग की खबरें पिछले कुछ दिनों से मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही थी। राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं, वो इस साल के सबसे युवा सांसद हैं।

https://www.instagram.com/p/CsMqVV0qea6/