इस चीज ने सीएसके से छीन ली जीत, हार के बाद कप्तान धोनी का बड़ा बयान

हार के बाद आगबबूला हुए सीएसके कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा हमारी गेंदबाजी के समय ओस से बड़ा अंतर पैदा किया, हम वास्तव में अपने किसी गेंदबाज को दोष नहीं दे सकते।

New Delhi, May 15 : चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को रविवार को खेले गये मैच में केकेआर ने 6 विकेट से हराया, चेन्नई सुपरकिंग्स के पास ये मैच जीतकर प्लेऑफ में जगह बनाने का मौका था, लेकिन एक चीज ने सब पर पानी फेर दिया। केकेआर ने एकतरफा अंदाज में सीएसके को हराया।

Advertisement

इस चीज ने सीएसके से छीन लिया जीत
हार के बाद आगबबूला हुए सीएसके कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा हमारी गेंदबाजी के समय ओस से बड़ा अंतर पैदा किया, हम वास्तव में अपने किसी गेंदबाज को दोष नहीं दे सकते, बस परिस्थितियों का खेल पर बड़ा प्रभाव पड़ा, csk धोनी ने इस मौके पर 34 गेंदों में नाबाद 48 रनों की पारी खेलने वाले शिवम दूबे और 3 विकेट लेने वाले दीपक चाहर की तारीफ की, धोनी ने कहा शिवम दूबे ने जो किया है, उससे बहुत खुश हूं, लेकिन महत्वपूर्ण ये है कि वो संतुष्ट नहीं हैं, सुधार करता रहता है, दीपक चाहर गेंद को स्विंग करने में माहिर है, उसे पता होता है कि कहां गेंदबाजी करनी है, कहां फील्डिंग है, वो उसी के अनुसार गेंदबाजी करता है।

Advertisement

हार के बाद आगबबूला हुए धोनी
केकेआर के खिलाफ आईपीएल टी-20 मैच में 6 विकेट से गंवाने के बाद सीएसके कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने कहा कि जब उनकी टीम गेंदबाजी के लिये उतरी, तभी उन्होने अंदाजा लगा लिया था कि Dhoni6 टीम को 180 के करीब रन बनाने चाहिये थे, चेन्नई को 6 विकेट पर 144 रन पर रोकने के बाद केकेआर ने 18.3 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Advertisement

ओस का खेल पर बड़ा प्रभाव
धोनी ने मैच के बाद प्रसारकों से कहा, दूसरी पारी में जब हमने पहली गेंद फेंकी, तभी हमें पता चल गया था कि हमें 180 के करीब रन बनाने चाहिये थे, उन्होने टीम की हार के लिये किसी खिलाड़ी पर दोष मढने की जगह परिस्थितियों को जिम्मेदार बताया, माही ने कहा हमारी गेंदबाजी के समय ओस ने बड़ा अंतर पैदा कर दिया। हम वास्तव में अपने किसी भी गेंदबाज को दोष नहीं दे सकते, बस परिस्थितियों का खेल पर बड़ा प्रभाव पड़ा।