15 साल बाद भी उतनी ही फिट और खूबसूरत दिखती है जन्नत एक्ट्रेस सोनल चौहान, जन्मदिन पर देखें तस्वीरें

सोनल चौहान को बिकिनी तस्वीरों से भी परहेज नहीं है, वो आये दिन इंस्टाग्राम पर उनकी हर अटायर में तस्वीरें देखने को मिलती है, कोई पूल के पास तो कभी बीच पर, वो आये दिन बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

New Delhi, May 16 : एक्ट्रेस सोनल चौहान 16 मई को अपना जन्मदिन मना रही है, वो 35 साल की हो चुकी हैं, हालांकि आज भी वो जन्नत फिल्म की तरह ही बेहद फिट और खूबसूरत दिखती हैं, सोनल चौहान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, आये दिन कोई न कोई तस्वीर फैंस के साथ साझा करती रहती है, उनकी तस्वीरें इंटरनेट का पारा चढाती है, हाल ही में एक्ट्रेस ने व्हाइट ब्रालेट में कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी, जो खूब वायरल हुई थी।

Advertisement

ब्रालेट के साथ डेनिम
इन तस्वीरों में सोनल चौहान ने व्हाइट ब्रालेट के साथ डेनिम जैकेट पहनी थी, साथ ही कैप्शन में लिखा था, हेलो बर्थ मंथ, इन तस्वीरों पर देखते ही देखते करीब 2 लाख लाइक्स आ गये थे, कई लोगों ने सोनल को एडवांस में जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी थी।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
सोनल चौहान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, हाल ही में उन्होने डेनिम हॉटपैंट के साथ व्हाइट शर्ट को ओपन कर रखा था, इस लुक में भी उन्होने कई पोज दिये थे, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे थे।

Advertisement

बिकिनी तस्वीरों से भी परहेज नहीं
सोनल चौहान को बिकिनी तस्वीरों से भी परहेज नहीं है, वो आये दिन इंस्टाग्राम पर उनकी हर अटायर में तस्वीरें देखने को मिलती है, कोई पूल के पास तो कभी बीच पर, वो आये दिन बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। sonal chauhan 4 आपको बता दें कि सोनल ने 2008 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत से डेब्यू की थी, उन्होने इससे पहले साउथ की कुछ फिल्मों में भी काम किया है।