डोरी पर टिके टॉप तथा अंदर बिना कुछ पहने नेहा शर्मा की बहन ने कराया फोटोशूट, तस्वीरें

आयशा शर्मा बी टाउन की चर्चित एक्ट्रेस है, वो जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है, तो फैंस के बीच तेजी से सुर्खियां बटोरने लगती है।

New Delhi, May 17 : बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा नेहा शर्मा की छोटी बहन है, दोनों बहनों फिटनेस के मामले में बेहद संजीदा है, आयशा आये दिन इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती है, जो तुरंत वायरल हो जाती है, हाल ही में आयशा ने अपने लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के सेक्सी अवतार ने सोशल मीडिया का पारा चढा दिया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
आयशा शर्मा बी टाउन की चर्चित एक्ट्रेस है, वो जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है, तो फैंस के बीच तेजी से सुर्खियां बटोरने लगती है, लोग उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंटबाजी करते हैं, उनकी तारीफों के पुल बांधते हैं।

Advertisement

नया फोटोशूट
हाल ही में आयशा शर्मा ने नया फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, आयशा ने अपनी इन तस्वीरों में बिन ब्रा पहने डोरी पर टिका हुआ टॉप पहना है, जिसमें उनका लुक काफी बोल्ड लग रहा है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

बोल्ड लुक
इस लुक में आयशा बेहद हसीन लग रही है, हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स भी उनकी तस्वीरों पर से नजरें हटा नहीं पा रहे हैं। एक्ट्रेस आयशा और उनकी बड़ी बहन नेहा दोनों ही फिटनेस लवर हैं, अकसर दोनों को साथ में जिम जाते स्पॉट किया जाता हैं।