मोदी सरकार के 9 साल- बीजेपी ने बनाया विपक्षियों को टेंशन देने वाला प्लान, 16 लाख कार्यकर्ता करेंगे ये काम

पीएम मोदी 30 या 31 मई को एक रैली के जरिये बीजेपी के इस महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत कर सकते हैं, पहले ये अभियान 15 मई से 15 जून तक होने वाला था।

New Delhi, May 17 : केन्द्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी 30 मई से 30 जून तक महा जनसंपर्क अभियान शुरु करने जा रही है, इसके तहत देश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में घर-घर संपर्क, केन्द्र की योजनाओं के लाभार्थियों तक पहुंचने के कार्यक्रम किये जाएंगे, जिसमें पार्टी के 16 लाख कार्यकर्ता शामिल होंगे, जो करोड़ों लोगों तक पहुंचेंगे।

Advertisement

महा जनसंपर्क अभियान
सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी 30 या 31 मई को एक रैली के जरिये बीजेपी के इस महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत कर सकते हैं, पहले ये अभियान 15 मई से 15 जून तक होने वाला था, BJP बीजेपी सूत्रों के अनुसार पार्टी ने महा जनसंपर्क अभियान के तहत 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, 23 जून को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथिन तथा 25 जून को पीएम मोदी की मन की बात तथा आपातकाल पर विभिन्न कार्यक्रमों को कराने की योजना बनाई है, इस अभियान के दौरान पार्टी के विभिन्न सम्मेलन किये जाएंगे, जिसमें पार्टी के सांसद भी शामिल होंगे।

Advertisement

मुहिम के 3 चरण
पहले चरण के तहत 25 मई तक महा जनसंपर्क अभियान में शामिल कार्यकर्ता को नियुक्त तथा उनका प्रशिक्षण किया जाएगा। BJP
दूसरा चरण 29 मई से 20 जून तक होगा, जिसमें लोकसभा तथा विधानसभा क्षेत्रों में अभियान के तहत कार्यक्रम किये जाएंगे।
तीसरे चरण में 20 जून से 30 जून तक बूथ स्तर के कार्यकर्ता घर-घर संपर्क करेंगे।

Advertisement

अभियान का उद्देश्य
जनता के बीच केन्द्र सरकार की 9 साल की उपलब्धियों को लेकर जागरुकता फैलाना, Modi पार्टी के नीचे से ऊपर तक के कैडर को सक्रिय करना। सूत्रों के अनुसार 23 जून को श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि के मौके पर खुद पीएम मोदी बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित कर सकते हैं।