थाई हाई स्लिट ड्रेस में छा गई ईशा गुप्ता, कान्स 2023 में बिखेरा जलवा, तस्वीरें

कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 का आगाज हो चुका है, पहले ही दिन ईशा गुप्ता ने रेड कारपेट पर डेब्यू करते ही हंगामा मचा दिया है, बेबी पिंक आउटफिट में एक्ट्रेस का लुक परियों की तरह लग रहा था।

New Delhi, May 17 : एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कारपेट पर डेब्यू वॉक करके हर किसी का दिल जीत लिया है, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वैसे भी ईशा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त लोकप्रियता है, उनकी तस्वीरें तथा वीडियोज आये दिन वायरल होती रहती है।

Advertisement

कांस में ईशा का डेब्यू
कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 का आगाज हो चुका है, पहले ही दिन ईशा गुप्ता ने रेड कारपेट पर डेब्यू करते ही हंगामा मचा दिया है, बेबी पिंक आउटफिट में एक्ट्रेस का लुक परियों की तरह लग रहा था। ईशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई है, ये कांस में उनका डेब्यू है, वो काफी समय से इसे लेकर सुर्खियों में हैं, अब फाइनली पहली झलक ने फैंस के दीवाना बना दिया है।

Advertisement

थाई हाई स्लिट में दिखी
ईशा गुप्ता के ड्रेस की बात करें, तो वो कांस फिल्म फेस्टिवल में थाई हाई स्लिट ड्रेस में पहुंची, उनकी खूबसूरत सी मुस्कान लोगों का दिल चुरा रही थी, हालांकि सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता के इस लुक को लेकर मिला-जुला रिएक्शन मिला है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर छाया लुक
ईशा गुप्ता ने कॉन्फिडेंटली कांस के रेड कारपेट पर वॉक किया, उनके चेहरे पर इसे लेकर किसी भी तरह की नर्वेसनेस नहीं दिख रही थी, सोशल मीडिया क्वीन ईशा अपने इस लुक को लेकर छा गई है, फैशन सेंस की तारीफ करने वालों की कोई कमी नहीं है।