टाइट फिटेड पैंट में फिगर फ्लान्ट करती दिखी नेहा शर्मा, वीडियो हो रहा जबरदस्त वायरल

एक्ट्रेस नेहा शर्मा तथा उनकी बहन आयशा शर्मा अकसर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स की वजह से छाई रहती है, हाल ही में दोनों बहनों को एक बार फिर से पैपराजी ने जिम के बाहर कैमरे में कैद किया है।

New Delhi, May 19 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा तथा उनकी बहन आयशा शर्मा अपने स्टाइल तथा फिटनेस से फैंस को दीवाना बनाती रहती है, फैंस की उनसे नजरें हटा पाना मुश्किल हो जाता है, अब दोनों बहनों को पैपराजी ने एक बार फिर से जिम के बाहर स्पॉट किया है, जिसे देखकर फैंस उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। उनका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
एक्ट्रेस नेहा शर्मा तथा उनकी बहन आयशा शर्मा अकसर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स की वजह से छाई रहती है, हाल ही में दोनों बहनों को एक बार फिर से पैपराजी ने जिम के बाहर कैमरे में कैद किया है, दोनों बहनों का लुक काफी बोल्ड था, जिस वजह से ये वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

बोल्ड लुक
शर्मा सिस्टर्स अपने जिम लुक की वजह से अकसर चर्चा में बनी रहती है, इन तस्वीरों में दोनों बहनों ने जिम आउटफिट पहन रखा है, नेहा ने टाइट फिटेंड पैंट के साथ स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है, तो आयशा पजामे में दिख रही है।

Advertisement

लुक कर रहे पसंद
एक्ट्रेसेज का ये लुक फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, नेहा ने बालों को बांध कर पोनी टेल बना रखी है, तो आयशा ने हाई बन बनाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है, जब भी नेहा और आयशा अपनी तस्वीरें या वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है, तो फैंस उनकी तस्वीरों पर अपना दिल हार जाते हैं, दोनों ही सोशल मीडिया लवर हैं। इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं।