अक्षय कुमार संग रिश्ते पर सालों बाद रवीना टंडन ने तोड़ी चुप्पी, शिल्पा शेट्टी को लेकर कही ऐसी बात

नाइनटीज में एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी एक्टिंग और डांस के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रही थी, उनके और अक्षय कुमार के प्यार के खूब चर्चे थे।

New Delhi, May 19 : बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन को पिछले दिनों ही अक्षय कुमार के साथ एक इवेंट में स्टेज शेयर करते देखा गया, दोनों की बीच कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिली, उन्हें शानदार बांड शेयर करते देखा गया, ऐसे में अब एक्ट्रेस ने सालों बाद ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है, उन्होने रिलेशनशिप के शिल्पा शेट्टी को लेकर भी चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

अक्षय से जुड़ा था नाम
नाइनटीज में एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी एक्टिंग और डांस के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रही थी, उनके और अक्षय कुमार के प्यार के खूब चर्चे थे, इनका ब्रेकअप अक्षय और शिल्पा शेट्टी की नजदीकियों की वजह से हुआ, ऐसे में सालों बाद रवीना टंडन ने अपने एक्स यानी अक्षय को लेकर रिश्ते पर खुलकर बात की है।

Advertisement

क्या बोली
एक्ट्रेस ने हाल ही में ई टाइम्स को दिये इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात की, उन्होने कहा कि अक्षय और वो आज भी दोस्त हैं, वो मानती हैं कि हर किसी कि जिंदगी में ऐसा वक्त आता है, जिसका सभी को सम्मान करना चाहिये और आगे बढते रहना चाहिये, वो अक्षय को आज इंडस्ट्री का मजबूत पिलर मानती हैं, साथ ही इस इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने शिल्पा शेट्टी को लेकर भी बात की।

Advertisement

शिल्पा को लेकर क्या बोली
रवीना टंडन ने कहा अक्षय के साथ शिल्पा शेट्टी भी उनकी करीबी दोस्त बन गई हैं, शिल्पा और उनकी बहन के साथ उनके रिश्ते काफी अच्छे हो गये हैं, इसकी एक वजह को लेकर भी एक्ट्रेस ने कहा था कि शिल्पा शेट्टी और उनकी बहन उनके पति अनिल थडानी के बेहद करीब हैं। आपको बता दें कि रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी नाइनटीज के पॉपुलर जोड़ियों में से एक रही हैं, किसी समय में दोनों सीरियस रिलेशनशिप में थे, बी टाउन में उनके रिश्ते को लेकर कई खबरें चर्चा में रही हैं, इनके ब्रेकअप के बाद अक्षय कुमार की जिंदगी में शिल्पा की एंट्री हुई थी, हालांकि इन दोनों का भी रिश्ता नहीं चला, अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।