आर्यन को जेल में मत रखना, शाहरुख और समीर वानखेड़े का चैट हो रहा वायरल

शाहरुख खान ने समीर को चैट में लिखा है, आर्यन पर दया करो, मेरे और मेरे परिवार पर दया करो, कृपया करके मेरे बेटे के खिलाफ नरम रुख अपनाएं।

New Delhi, May 19 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान तथा एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की व्हाट्सएप्प चैट सामने आई है, जिसमें शाहरुख खान ने अपने बेटे के प्रति नरम रुख रखने की अपील की है, एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने ही ड्रग्स केस में शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान को सलाखों के पीछे डाला था।

Advertisement

चैट में क्या लिखा
शाहरुख खान ने समीर को चैट में लिखा है, आर्यन पर दया करो, मेरे और मेरे परिवार पर दया करो, कृपया करके मेरे बेटे के खिलाफ नरम रुख अपनाएं, चैट में शाहरुख ने आगे लिखा, आर्यन खान को जेल में मत रखना, वो टूट जाएगा, उसके खिलाफ नरम रुख अपनाएं, सहयोग के लिये आपका शुक्रिया, शाहरुख खान ने समीर वानखेड़े से कहा मुझे तुम्हारी अच्छाई पर भरोसा है, मैंने मीडिया में कोई बयान नहीं दिया, एक पिता के तौर पर मेरे भरोसे को टूटने मत देना।

Advertisement

गिरफ्तारी के बाद का चैट
आपको बता दें कि ये व्हाट्सऐप्प चैट आर्यन की गिरफ्तारी के बाद की है, चैट में शाहरुख खान ने बार-बार अपने बेटे के प्रति नरम रुख रखने की अपील की है, उन्होने कहा कि मैं पूरी कोशिश करुंगा कि आर्य़न एक ऐसा इंसान बने, srk son जिसे पर मुझे और आपको गर्व होगा। मालूम हो कि आर्यन को 3 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था, हालांकि आर्यन के खिलाफ लगे आरोपों को सही साबित करने के लिये पर्याप्त सबूत पेश करने में एनसीबी नाकाम रही, जिसके बाद बंबई हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी।

Advertisement

समीर वानखेड़े भी हैं विवादों में
दूसरी ओर समीर वानखेड़े खुद भी विवादों में रहे, उन पर आर्यन खान को आरोपित ना बनाने के एवज में कथित रुप से 25 करोड़ रुपये रिश्वत मांगने का आरोप है, सीबीआई ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, Sameer Wankhede इसे रद्द करने का अनुरोध लेकर उन्होने बंबई हाईकोर्ट का रुख किया है, कोर्ट में दाखिल याचिका में समीर ने कहा कि सीबीआई की प्राथमिकी के संबंध में उनके खिलाफ कोई दंडात्मक कार्रवाई ना की जाए, सीबीआई ने वानखेड़े तथा 4 अन्य के खिलाफ हाल ही में एफआईआर दर्ज की थी, मुंबई में सीबीआई अधिकारियों ने वानखेड़े को गुरुवार को मामले में पूछताछ के लिये बुलाया था, लेकिन वो जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए थे।