1 करोड़ की दुल्हन की साड़ी, 18 करोड़ का मंडप, शादी में जूनियर एनटीआर ने उड़ा दिये थे 100 करोड़

जूनियर एनटीआर का आज जन्मदिन है, वो आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं, उनका जन्म 20 मई 1983 को हैदराबाद में हुआ था, वो आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम तथा सुपरस्टार एनटी रामा राव के बेटे हैं।

New Delhi, May 20 : साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ दक्षिण भारत में ही नहीं बल्कि हिंदी पट्टी में भी खूब है, वो पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं, जूनियर एनटीआर अपने लैविश लाइफ के लिये भी फेमस हैं, इस बात का अंदाजा उनकी शाही शादी से लगाया जा सकता है, उनकी शादी इंडस्ट्री की महंगी शादियों में से एक रही थी, बताया जाता है कि आरआरआर एक्टर ने अपनी शादी में 100 करोड़ रुपये खर्च किये थे, आइये इस बारे में जानते हैं।

Advertisement

आज जन्मदिन
जूनियर एनटीआर का आज जन्मदिन है, वो आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं, उनका जन्म 20 मई 1983 को हैदराबाद में हुआ था, वो आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम तथा सुपरस्टार एनटी रामा राव के बेटे हैं। वो अपने शाही जिंदगी के लिये खूब फेमस हैं।

Advertisement

शादी में 12 हजार फैंस, 3 हजार सेलिब्रिटी
जूनियर एनटीआर की शादी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही है, उनकी शादी के गवाह फैंस तक बने थे, बताया जाता है कि 100 करोड़ के बजट वाली इस शादी में 12 हजार फैंस तथा 3 हजार सेलिब्रिटी गेस्ट ने शिरकत की थी, NTR2 ऐसे में कुल 15000 लोग इस सेरेमनी का हिस्सा बने थे, एक्टर ने अपनी शादी में 18 करोड़ रुपये सिर्फ मंडप सजाने में खर्च कर दिये थे।

Advertisement

दुल्हन ने पहनी थी 1 करोड़ की साड़ी
जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी ने वरमाला के लिये करोड़ों की साड़ी पहनी थी, बताया जाता है कि उन्होने वरमाला के लिये जो साड़ी पहनी थी, उसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये थी, इतना ही नहीं बताया जाता है कि इसके बाद उन्होने इस साड़ी को दान भी कर दिया था, इसके अलावा साउथ एक्टर की शादी विवाद की वजह से भी चर्चा में रही थी, दरअसल मामला कुछ ऐसा था कि लक्ष्मी शादी के समय सिर्फ 17 साल की थी, इसलिये काफी बवाल मचा था, इसी वजह से जूनियर एनटीआर को शादी 1 साल के लिये टालना पड़ा था, अंत में जब वो 18 साल की हुई, तो कपल शादी के बंधन में बंध गया था।