ब्लैक स्पोर्टी ड्रेस में नोरा फतेही का स्टाइलिश अवतार, वीडियो हो रहा वायरल

हाल ही में नोरा फतेही ने मुंबई में बेबी काम डाउन के सिंगर रेमा के साथ एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी, जहां उन्होने मंच पर नाच मेरी रानी… गाने पर डांस किया था।

New Delhi, May 20 : एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अकसर अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती है, हाल ही में उन्हें बांद्रा में स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में नोरा स्पोर्टी लुक में नजर आई, उन्होने ब्लैक टॉप के साथ मैचिंग स्पोर्टी पैंट पहना हुआ है, इस लुक को कंप्लीट करने के लिये ब्लैक गॉग्लस तथा ग्रे हैंडबाग भी लिया है।

Advertisement

नोरा का डांस
हाल ही में नोरा फतेही ने मुंबई में बेबी काम डाउन के सिंगर रेमा के साथ एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थी, जहां उन्होने मंच पर नाच मेरी रानी… गाने पर डांस किया था, इस इवेंट से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
नोरा फतेही को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है, अकसर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, वो पैपराजी की भी फेवरेट है, इसी वजह से जैसे ही उनकी तस्वीरें या वीडियोज सोशल मीडिया पर आती है, चुटकियों में वायरल हो जाता है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
नोरा फतेही के वर्कफ्रंट की बात करें, तो कुछ समय पहले ही नोरा का एक म्यूजिक वीडियो अच्छा सिला दिया मेरे प्यार का… रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था, ये वीडियो खूब पसंद किया गया था, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें