प्लेऑफ से बाहर होने पर टूटा विराट कोहली का दिल, हार के बाद पहला रिएक्शन आया सामने

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली, जिनके नाम 7 आईपीएल शतक है, उन्होने आरसीबी को हार के बावजूद अपना मनोबल ऊंचा रखने को कहा है, विराट ने ट्वीट कर कहा, इस सीजन में कुछ अच्छे पल थे, लेकिन दुर्भाग्य से हम लक्ष्य से चूक गये।

New Delhi, May 24 : आरसीबी की टीम इस साल भी आईपीएल खिताब जीतने का सपना टूट गया है, जिसके बाद पहली बार स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का रिएक्शन सामने आया है, आरसीबी के बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा कि आरसीबी टीम आईपीएल 2023 से निराशाजनक रुप से बाहर होने के बाद अगले सीजन में मजबूती से लौटेगी, शुभमन गिल के 52 गेंदों पर नाबाद 104 रनों की पारी ने आरसीबी को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था।

Advertisement

टूटा विराट कोहली का दिल
पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली, जिनके नाम 7 आईपीएल शतक है, उन्होने आरसीबी को हार के बावजूद अपना मनोबल ऊंचा रखने को कहा है, विराट ने ट्वीट कर कहा, इस सीजन में कुछ अच्छे पल थे, Virat kohli 85 लेकिन दुर्भाग्य से हम लक्ष्य से चूक गये, लेकिन हमें अपना मनोबल बनाये रखना चाहिये, हम अपने फैंस का हमारा समर्थन करने के लिये आभारी हैं, कोच, प्रबंधन को भी धन्यवाद, मेरे साथियों, हमारा लक्ष्य मजबूती से वापसी करना है।

Advertisement

पहली बार रिएक्शन आया सामने
दूसरी ओर आरसीबी कप्तान फाफ डुप्लेसी जो आईपीएल 2023 के ऑरेंज कैप धारक हैं, ने फैंस को समर्थन के लिये धन्यवाद कहा, अन्य टीमों को प्लेऑफ के लिये शुभकामनाएं दी, डुप्लेसी ने ट्विटर पर लिखा, Faf du plesis आईपीएल टी-20 के दो महीने कितने शानदार रहे, दुर्भाग्य से टूर्नामेंट हमारे लिये खत्म हो गया है, इसे इतना खास बनाने के लिये आप सभी का धन्यवाद, क्वालिफाई करने वाली 4 टीमों को मेरी शुभकामनाएं, अब घर जाने का समय आ गया, अपने आखिरी लीग मैच में हार के बाद आरसीबी ने आईपीएल 2023 में 14 अंकों के साथ 6ठां स्थान हासिल किया है।

Advertisement

आरसीबी को मायूस होना पड़ा
आईपीएल के 16 सीजन निकल चुके हैं, लेकिन एक बार भी आरसीबी को ट्रॉफी उठाने का मौका नहीं मिला है, RCB गुजरात टाइटंस ने रविवार को 6 विकेट से हराकर आरसीबी को प्लेऑफ से बाहर कर दिया। विराट कोहली शुरुआत से ही इस टीम से जुड़े हुए हैं, उनके फैंस भी मायूस हो गये हैं।