पूरे आईपीएल सीजन टीम पर बोझ बना रहा ये करोड़ों का खिलाड़ी, फाइनल से कर सकते हैं धोनी बाहर

आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अंबाती रायडू को बाहर कर सकते हैं, वो मौजूदा सीजन में बल्ले से ज्यादा रन बनाने में सफल नहीं रहे हैं।

New Delhi, May 27 : आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले में दो तगड़ी टीमों के बीच घमासान होगा, एक तरफ धोनी की कप्तानी वाली 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स है, तो वहीं दूसरी ओर अपने पहले ही सीजन में आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाली गुजरात टाइटंस की टीम होगी, फाइनल मैच में माही एक खिलाड़ी को टीम से बाहर कर सकते हैं, क्योंकि इस खिलाड़ी ने अब तक के मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

Advertisement

इस खिलाड़ी को करेंगे बाहर
आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अंबाती रायडू को बाहर कर सकते हैं, वो मौजूदा सीजन में बल्ले से ज्यादा रन बनाने में सफल नहीं रहे हैं, ऐसे में धोनी उन्हें बड़े मुकाबले में बाहर बिठा सकते हैं, मौजूदा सीजन में उनके बल्ले से 15 मैच में 15.44 के औसत से 139 रन निकले हैं, इस दौरान वो एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाये हैं, उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 27 रन रहा है, सीएसके ने अंबाती रायडू को 6.75 करोड़ की कीमत देकर स्क्वॉड में शामिल किया था।

Advertisement

ऐसे रहे हैं आईपीएल में आंकड़े
अंबाती रायडू के आईपीएल करियर की बात करें, तो उन्होने कई शानदार पारियां खेली है, उनके नाम आईपीएल में एक शतक भी है, हालांकि मौजूदा सीजन में वो अपने बल्ले से रन नहीं बनाये हैं, आईपीएल में उन्होने अब तक 203 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होने 4329 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 22 अर्धशतक भी निकले हैं, उन्होने 358 चौके और 171 छक्के भी लगाये हैं।

Advertisement

दोनों टीमों का हाल
मौजूदा सीजन में गुजरात और चेन्नई की टीम 2 बार आमने-सामने रही है, लीग मैच में गुजरात ने चेन्नई को 5 विकेट से हराया था, जबकि पहले क्वालिफायर में सीएसके ने गुजरात को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी, csk वहीं इनके लीग मैच की बात करें, तो गुजरात की टीम 10 मैच जीतकर 20 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में सबसे ऊपर रही, जबकि सीएसके 17 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर रही।