कैमरे के सामने ईशा गुप्ता के ड्रेस ने दिया धोखा, सबकुछ कैद, वीडियो

आईइफा 2023 के ग्रीन कारपेट के लिये ईशा गुप्ता ने ग्रे गाउन पहना था, वो हमेशा की तरह उसमें हॉट लग रही थी, लेकिन इस दौरान ईशा गुप्ता को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

New Delhi, May 27 : जब-जब बॉलीवुड में हॉटनेस की बात की जाती है, तो एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का नाम भी जरुर आता है, अपने हॉट अंदाज तथा बोल्ड लुक से वो अपने फैंस के दिलों पर राज करती है, हालांकि बीते कुछ दिनों में ईशा गुप्ता के कुई ऊप्स मोमेंट के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए है, ईशा ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरा, अपने जलवे को कायम रखते हुए ईशा हाल ही में आईइफा 2023 के ग्रीन कारपेट पर नजर आई, लेकिन उन्होने जिस तरह की ड्रेस पहनी थी, उसे देखकर सब दंग रह गये।

Advertisement

ग्रे गाउन
आईइफा 2023 के ग्रीन कारपेट के लिये ईशा गुप्ता ने ग्रे गाउन पहना था, वो हमेशा की तरह उसमें हॉट लग रही थी, लेकिन इस दौरान ईशा गुप्ता को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। इस दौरान एक्ट्रेस ने ना तो कोई एक्सेसरीज पहनी थी और ना ही गले में किसी तरह का नेकलेस पहना था।

Advertisement

कान्स में जलवा
हाल ही में ईशा गुप्ता ने 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा था, और इस दौरान एक इंटरव्यू में उन्होने खुलासा किया था कि वो हमेशा कान्स को अपने दिल के करीब रखेगी, क्योंकि इस मंच के जरिये वो हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप के साथ एक तस्वीर ले पाई थी।

Advertisement

वर्कफ्रंट
आईइफा अवॉर्ड्स 2023 अबूधाबी में हो रहा है, यहां ईशा गुप्ता के अलावा, सलमान खान, esha Gupta1 नोरा फतेही, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, तथा रकुल प्रीत सिंह समेत कई नामी हस्तियां भाग ले रही है, अगर बात करें ईशा के करियर की, तो आखिरी बार उन्हें प्रकाश झा की चर्चित वेब सीरीज आश्रम-3 में देखा गया था।