ट्रांसपेरेंट ड्रेस में पानी में फुदकती नजर आई मलाइका अरोड़ा, नहीं देखा होगा ऐसा रुप, वीडियो

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो में स्विमिंग पूल में फुदकती नजर आ रही हैं, पानी में भीगी मलाइका सिल्वर कलर की शीर ड्रेस में सिजलिंग लग रही है कि उन्हें देख कोई भी अपने होश खो बैठेगा।

New Delhi, May 27 : मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स तथा स्टाइल को लेकर अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती है, लेकिन इस बारस एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज सामने आया है, जिसे देख कर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई है, मलाइका का लेटेस्ट वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस में स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही है, मलाइका ने भीगी ड्रेस में कैमरे के सामने एक से एक पोज दिये हैं।

Advertisement

नहीं देखा होगा मलाइका का ऐसा अंदाज
मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो में स्विमिंग पूल में फुदकती नजर आ रही हैं, पानी में भीगी मलाइका सिल्वर कलर की शीर ड्रेस में सिजलिंग लग रही है कि उन्हें देख कोई भी अपने होश खो बैठेगा, पानी में फुदकने के बाद वीडियो में मलाइका की कुछ तस्वीरें कंबाइन की गई है, जिसमें वो एक से एक हॉट पोज देती नजर आ रही है। मलाइका लेटेस्ट फोटोशूट में 49 की उम्र में भी सेक्सी अदाएं दिखा रही है, कि यंग एक्ट्रेसेज को भी मात दे रही है।

Advertisement

मलाइका है इंटरनेट सनसनी
मलाइका अरोड़ा फिल्मों में एक्टिंग से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है, लेकिन अपनी बोल्ड अदाओं तथा शानदार डांस से उन्होने कई फिल्मों में काम किया है, मलाइका लंबे समय से भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन टीवी जज में बतौर जज अपना जलवा दिखाती नजर आता है।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
मलाइका का करियर बतौर एक्ट्रेस भले ही हिट ना रहा हो, लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर है, वो आये दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, वो पैपराजी की फेवरेट है, उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है, अपने काम से ज्यादा मलाइका निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में रहती है।