व्हाइट गाउन में जैकलीन फर्नांडिस का जबरदस्त जलवा, तस्वीरें हो रही वायरल

जैकलीन फर्नांडिस ने इस ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें उनके लुक को देखकर लोग जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, May 29 : एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में आईइफा अवॉर्ड्स 2023 में शिरकत की, इस इवेंट में उनके लुक को देखकर फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इस इवेंट में जैकलीन व्हाइट एंड गोल्डन कलर के वर्क वाले आउटफिट में नजर आई, इस ड्रेस में एक दुपट्टा था, जिसे उन्होने अपने सिर पर रख रखा था।

Advertisement

नई तस्वीरें
जैकलीन फर्नांडिस ने इस ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें उनके लुक को देखकर लोग जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इस व्हाइट गाउन में उनका लुक बिल्कुल परियों जैसा लग रहा था, इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने कानों में गोल्डन इयररिंग्स कैरी किया हुआ है।

Advertisement

लुक कंप्लीट
एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप तथा डार्क लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है, इन तस्वीरों में अपने लुक से सबको इम्प्रेस करते हुए जैकलीन ने कैमरे के सामने एक से बढकर एक स्टाइलिश पोज दिये हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
हालांकि इन तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में सुकेश चंद्रशेखर की वजह से लोग एक्ट्रेस को ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं, 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं। सुकेश मामले की जांच-पड़ताल के बीच जैकलीन फर्नांडिस का भी नाम आया था, सुकेश कई बार एक्ट्रेस के लिये अपने प्यार का इजहार कर चुका है।