शर्लिन चोपड़ा ने पार की सारी हदें, लुक देख अटक रही लोगों की नजर, वीडियो

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा बीती रात एक बी टाउन पार्टी के लिये पहुंची थी, जहां शर्लिन ने ब्लैक स्कर्ट के साथ मैचिंग जैकेट कैरी की थी, लेकिन एक्ट्रेस का टॉप इतना बोल्ड था, जिसमें लोगों की नजरें एक ही जगह पर अटक रही थी।

New Delhi, May 29 : बॉलीवुड एक्ट्रेस तथा मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर से अपने हुस्न का जलवा दिखाया है, शर्लिन का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है, शर्लिन चोपड़ा ब्रालेस होकर कैमरे के सामने पोज कर रही हैं, एक्ट्रेस के नये लुक वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Advertisement

शर्लिन चोपड़ा की बोल्डनेस उड़ा देगी होश
एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा बीती रात एक बी टाउन पार्टी के लिये पहुंची थी, जहां शर्लिन ने ब्लैक स्कर्ट के साथ मैचिंग जैकेट कैरी की थी, लेकिन एक्ट्रेस का टॉप इतना बोल्ड था, जिसमें लोगों की नजरें एक ही जगह पर अटक रही थी, sherlyn शर्लिन ने शिमरी ब्रालेस टॉप पहना थी, एक्ट्रेस का ये टॉप फ्रंट से पूरी तरह ओपन था, शर्लिन चोपड़ा ने अपने लुक को खुले बालों तथा बोल्ड मेकअप के साथ पूरा किया था, शर्लिन का नया वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गये हैं, लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

हो रही ट्रोल
शर्लिन चोपड़ा का नया लुक देख कर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं, कोई एक्ट्रेस को कपड़ों की वजह से ट्रोल कर रहा है, तो कोई उनके मेकअप को लेकर बातें बना रहा है। शर्लिन चोपड़ा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
शर्लिन चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस ने कई हिंदी तथा साउथ इंडस्ट्री की बोल्ड फिल्मों में काम किया है, शर्लिन वजह तुम हो, दिल बोले हड़िप्पा, जवानी दीवानी, दोस्ती- फ्रेंडस फॉरएवर, रकीब, टाइमपास, कामासूत्र, जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, फिलहाल एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमर की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।