7 जून को वृषभ राशि में बुधादित्य राजयोग, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत

7 जून को बुध वृषभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं, जहां पहले से ही सूर्य विराजमान हैं, ऐसे में सूर्य तथा बुध की युति से बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है, इस राजयोग के बनने से कई राशियों को खास लाभ मिल सकता है।

New Delhi, May 30 : ज्योतिष के मुताबिक ग्रहों तथा नक्षत्र की स्थिति में परिवर्तन एक अवधि के बाद जरुर होता है, स्थितियों में परिवर्तन का असर हर राशि के जातकों के जीवन में किसी ना किसी तरह से जरुर पड़ता है, ऐसे ही 7 जून को बुध वृषभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं, जहां पहले से ही सूर्य विराजमान हैं, ऐसे में सूर्य तथा बुध की युति से बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है, इस राजयोग के बनने से कई राशियों को खास लाभ मिल सकता है, धन-धान्य में बढोतरी के साथ नौकरी-व्यापार में अपार सफलता के साथ मुनाफा मिल सकता है, आइये जानते हैं कि बुधादित्य योग बनने से किन राशियों को खास लाभ मिलेगा।

Advertisement

बुधादित्य योग
वैदिक ज्योतिष के मुताबिक ग्रहों के राजकुमार 7 जून को शाम 7.40 बजे वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे, grah इस ग्रह में सूर्य विराजमान हैं, जो 15 जून को शाम 6.07 बजे मिथुन राशि में प्रवेश कर जाएंगे। ऐसे में बुधादित्य योग 7 से 15 तारीख तक बन रहा है।

Advertisement

इन राशियों को लाभ
वृषभ- इस राशि में सूर्य तथा बुध की युति हो रही है, ऐसे में बुधादित्य राजयोग पहले भाव में बन रहा है, ऐसे में इस राशि को खास लाभ मिल सकता है, भाग्य का पूरा साथ होने के साथ सुख-समृद्धि के साथ धन-धान्य की बढोतरी होती है, बिजनेस में निवेश करना लाभकारी साबित हो सकता है, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिल सकती है, पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा।

Advertisement

सिंह- इस राशि के लिये भी बुधादित्य योग लाभकारी साबित हो सकता है, व्यापार में विशेष लाभ मिल सकता है, rupee 3 नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति तथा इंक्रीमेंट मिल सकता है, साथ ही नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी सफलता हासिल हो सकती है। पढाई कर रहे छात्रों को भी सफलता मिल सकी है, उच्च अधिकारियों के सहयोग से आगे बढने का मौका मिल सकता है।

कर्क- इस राशि के जातकों के लिये ये अवधि लाभकारी साबित हो सकता है, संपत्ति या फिर किसी जमीन में निवेश करना लाभकारी साबित हो सकता है, कार्यक्षेत्र में भी अच्छी खबर मिल सकती है, जीवनसाथी के साथ-साथ परिवरा के साथ सुखमय जीवन बीत सकता है।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)

Tags :