डीपनेक कपड़ों में छा गई विधायक जी की बेटी, तस्वीरें हो रही वायरल

नेहा शर्मा अकसर अपने बोल्ड फिगर तथा स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है, एक्ट्रेस जब भी कहीं भी जाती है, तो पैपराजी उन्हें फॉलो करना कभी नहीं भूलते हैं।

New Delhi, May 30 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा आये दिन अपनी बोल्ड तथा हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है, एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है, तो वो वायरल होने लगता है, हाल ही में एक्ट्रेस नेहा को पैपराजी ने जिम के बाहर स्पॉट किया, वैसे भी वो पैपराजी की फेवरेट है, उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिये पैपराजी में होड़ लगी रहती है।

Advertisement

स्टाइलिश रुप
नेहा शर्मा अकसर अपने बोल्ड फिगर तथा स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है, एक्ट्रेस जब भी कहीं भी जाती है, तो पैपराजी उन्हें फॉलो करना कभी नहीं भूलते हैं, हाल ही में एक्ट्रेस नेहा को एक बार फिर से पैपराजी ने जिम के बाहर देखा, जिसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया का पारा चढा रही है।

Advertisement

ब्लैक टॉप
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का छोटा सा टॉप तथा साथ ही ब्लैक कलर का लूज टाइप लोअर पहन रखा है, नेहा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है, हालांकि फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

लुक कंप्लीट
बालों की पोनी टेल बनाकर, नो मेकअप लुक तथा सनग्लासेस पहनकर एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है, आपको बता दें कि नेहा फिटनेस फिक्रमंद है, वो अपना वर्कआउट करना नहीं भूलती, एक्ट्रेस खुद को मेंटेन रखने करे लिये जिम में खूब पसीना बहाती है, मालूम हो कि नेहा शर्मा कांग्रेस विधायक की बेटी हैं, उनके पिता बिहार के भागलपुर सीट से विधायक हैं, तथा बिहार विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता हैं।

https://www.instagram.com/p/CssPwaOID5K/