पूनम पांडे की नई तस्वीरें वायरल, एक्ट्रेस ने पार कर दी सारी हदें

पूनम पांडे की इन तस्वीरों पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, एक ने लिखा हाय गर्मी, एक ने लिखा, ये एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर तहलका मचाने के लिये काफी है।

New Delhi, May 31 : पिछले साल पूनम पांडे को कंगना रनौत द्वारा होस्ट किये गये ओटीटी रिएलिटी शो लॉकअप के सीजन-1 में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था, पूनम पांडे 2011 में आईसीसी क्रिकेट विश्वकप के दौरान एक बयान देकर चर्चा में आई थी, तब उन्होने कहा था कि अगर टीम इंडिया विश्वकप जीतेगी, तो वो बिना कपड़ों के डांस करेगी।

Advertisement

बॉलीवुड में डेब्यू
आपको बता दें कि पूनम पांडे ने फिल्म नशा से बॉलीवुड डेब्यू किया था, Poonam pandey वो एक विवादित स्टार रही हैं, अपने बोल्ड लुक्स तथा फोटोशूट्स की वजह से अकसर चर्चा में बनी रहती हैं। अब पूनम का नया फोटोशूट खूब चर्चा बटोर रहा है।

Advertisement

तरह-तरह के कमेंट्स
पूनम पांडे की इन तस्वीरों पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, poonam pandey एक ने लिखा हाय गर्मी, एक ने लिखा, ये एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर तहलका मचाने के लिये काफी है। इन तस्वीरों में पूनम पांडे हरे रंग की लॉन्जरी में नजर आ रही हैं, उनके बाल खुले हैं, वो अपने एक्सप्रेशन से तस्वीरों को और खासा बना रही है।

Advertisement

बोल्ड तस्वीरें
पूनम पांडे ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, हल्क फैन, आपको बता दें कि पूनम पांडे को इंटरनेट क्वीन कहा जाता है, आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वो एक से बढकर एक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।