मुकेश अंबानी दूसरी बार बने दादा, बहू ने बेटी को दिया जन्म

श्लोका मेहता अंबानी ने 31 मई को बेटी को जन्म दिया है, ये दूसरा मौका है, जब मुकेश अंबानी दादा बने हैं, बच्ची के आगमन से अंबानी परिवार बेहद खुश है।

New Delhi, Jun 01 : देश के दिग्गज बिजनेस टाइकून मुकेश तथा नीता अंबानी के घर फिर से किलकारी गूंजी है, उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी एक बार फिर से पापा बन गये हैं, रिपोर्ट् के अनुसार आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने आज बेटी को जन्म दिया है। इससे पहले वो एक बेटे की मां थी।

Advertisement

दूसरी बार दादा बनें मुकेश अंबानी
श्लोका मेहता अंबानी ने 31 मई को बेटी को जन्म दिया है, ये दूसरा मौका है, जब मुकेश अंबानी दादा बने हैं, बच्ची के आगमन से अंबानी परिवार बेहद खुश है। आपको बता दें कि बच्ची के जन्म से पहले बीते दिनों मुकेश अंबानी के साथ आकाश और उनकी पत्नी श्लोका मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे।

Advertisement

अगली पीढी
आकाश अंबानी और बहू श्लोका अंबानी पहले से एक बेटे के माता-पिता हैं, उनके बेटे का नाम पृथ्वी अंबानी है। आकाश और श्लोका की शादी मार्च 2019 में हुई थी, कहा जाता है कि दोनों बचपन के दोस्त रहे थे, श्लोका मेहता एक दिग्गज डायमंड बिजनेसमैन रसेल मेहता की बेटी हैं।

Advertisement

जियो की कमान संभाल रहे
शादी के करीब एक साल बाद श्लोका और आकाश पहली बार माता-पिता बने थे, Nita-Ambani (1) 10 दिसंबर 2020 को पृथ्वी का जन्म हुआ था। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो की कमान संभाल रहे हैं।