नौरंगी ने बदल डाली किस्मत, एक सीन के रोल की वजह से स्टार बन गये थे राजपाल यादव

राजपाल यादव ने हाल ही में हंगामा को दिये इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बात की, राजपाल ने इस इंटरव्यू के दौरान शूल फिल्म की शूटिंग से जुड़ा किस्सा शेयर किया।

New Delhi,  Jun 02 : छोटे-छोटे किरदार निभाकर बॉलीवुड में बड़ी पहचान बनाने वाले राजपाल यादव की कॉमेडी के लाखों फैन है, वो जिस भी फिल्म में आते हैं, अपनी अलग ही छाप छोड़ जाते हैं, फिर चाहे वो भूल भुलैया में छोटे पंडित का किरदार हो, या फिर हंगामा में राजा का रोल, लेकिन क्या आपको पता है कि राजपाल यादव ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की है, उसके बाद वो नौरंगीलाल नाम से ऐसे छाये कि फिल्मों में उनका जलवा आज तक कायम है।

Advertisement

शूल में था एक सीन का रोल
राजपाल यादव ने हाल ही में हंगामा को दिये इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बात की, राजपाल ने इस इंटरव्यू के दौरान शूल फिल्म की शूटिंग से जुड़ा किस्सा शेयर किया, एक्टर ने कहा मुझे शूल में एक सीन का रोल मिला था, शूट बिहार के चंपारण में हो रहा था, करीब 5 लाख लोग शूटिंग देखने आये थे, तब इतनी ज्यादा भीड़ थी कि सुरक्षा के लिये 5 थानों की पुलिस को बुलाई गई थी।

Advertisement

मनोज बायपेयी ने करवाया था इंड्रोडक्शन
राजपाल यादव ने कहा मनोज बाजपेयी और रवीना टंडन स्टार्स थे, इन्हें देखते ही भीड़ इनका नाम चिल्लाने लगी, लेकिन जैसे ही मैं वहां पहुंचा, नीचे उतरा, तो भीड़ नौरंगी नौरंगी चिल्लाने लगी, rajpal yadav यूनिट के भी लोगों को पता नहीं था कि ये नौरंगी कौन है, भीड़ किसे नौरंगी कह रही है, और कौन है ये, तभी मनोज बाजपेयी ने कहा कि ये नौरंगी है।

Advertisement

टीवी सीरियल्स ने बदली किस्मत
राजपाल यादव ने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले टीवी शो में खूब काम किया, जिसमें नया दौर के अलावा प्रकाश झा का मुंगेरी के भाई नौरंगीलाल शामिल है, इस टीवी शो से राजपाल यादव ने खूब नाम कमाया, खासकर इन शहरों में जहां पर 90 के दशक में लोग दूरदर्शन खूब देखते थे।