जेनिफर ने फिर असित मोदी के खिलाफ खोला मोर्चा, उन्होने तो नट्टू काका को नहीं बख्शा

पिछले दिनों एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स को लेकर एक बड़ा दावा किया था, मोनिका ने कहा था कि मेकर्स इस सीरियल की स्टार कास्ट को कुत्ते की तरह ट्रीट करते हैं।

New Delhi, Jun 03 : तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स तथा जेनिफर मिस्त्री के बीच चल रहा विवाद अब बढता जा रहा है, जेनिफर मिस्त्री ने सीरियल के मेकर असित मोदी के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस किया हुआ है, आये दिन जेनिफर तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के मेकर्स के खिलाफ नये-नये खुलासे कर रही हैं, इसी क्रम में जेनिफर ने सीरियल में नट्टू काका का रोल निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Advertisement

नट्टू काका को भी नहीं छोड़ा
जेनिफर मिस्त्री ने हाल ही में पिंकविला को दिये इंटरव्यू में घनश्याम नायक को लेकर बात की है, इस इंटरव्यू में भावुक जेनिफर ने बताया कि सीरियल के मेकर्स ने नट्टू काका को भी नहीं छोड़ा और उन्हें मेंटली काफी परेशान किया था।

Advertisement

मुझे हौसला दिया
इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने अपने छोटे भाई, जो अब इस दुनिया में नहीं है, को याद करते हुए भावुक होकर बोली, मेरे भाई की आत्मा, मोनिका भदौरिया की मां की आत्मा तथा नट्टू काका की आत्मा ने मुझे ये हौसला दिया है। कि मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स के इस गलत काम के खिलाफ अपनी आवाज उठा पाउं, आपको बता दें कि घनश्याम अब इस दुनिया में नहीं हैं, उनकी जगह किरण भट्ट नट्टू काका का किरदार निभाते हैं।

Advertisement

कुत्ते की तरह ट्रीट किया
पिछले दिनों एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया ने भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स को लेकर एक बड़ा दावा किया था, मोनिका ने कहा था कि मेकर्स इस सीरियल की स्टार कास्ट को कुत्ते की तरह ट्रीट करते हैं, मोनिका ने ये कहकर सनसनी मचा दी थी कि इस सीरियल का प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी एक बार घनश्याम नायक को एब्यूज कर चुका है, आपको बता दें कि नट्टू काका यानी घनश्याम नायक इस सीरियल की शुरुआत से ही इसका हिस्सा थे।