ओडिशा हादसे पर मदद के लिये आगे आये वीरेन्द्र सहवाग, किया बड़ा ऐलान

ओडिशा ट्रेन हादसे में मृतकों की संख्या करीब 300 के आस-पास है, इस भयंकर हादसे में दरियादिली दिखाते हुए वीरेन्द्र सहवाग ने बड़ा ऐलान कर दिया है।

New Delhi, Jun 05 : बीते शुक्रवार को ओडिशा में एक बड़ा ट्रेन हादसा हो गया, एक के बाद एक तीन ट्रेन आपस में टकरा गई, चारों तरफ चीख-पुकार मच गई, हादसा इतना जबरदस्त था कि अब तक सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि करीब हजार लोग घायल हैं, इस हादसे में कई लोगों ने मदद के लिये हाथ आगे बढाये हैं, इस बीच टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग भी पीड़ितों के मदद के लिये सामने आये हैं, उन्होने एक बड़ा ऐलान किया है।

Advertisement

सहवाग ने किया बड़ा ऐलान
ओडिशा ट्रेन हादसे में मृतकों की संख्या करीब 300 के आस-पास है, इस भयंकर हादसे में दरियादिली दिखाते हुए वीरेन्द्र सहवाग ने बड़ा ऐलान कर दिया है, उन्होने ट्वीट कर लिखा है, ये तस्वीर हमें लंबे समय तक डराती रहेगी, दुख की इस घड़ी में मैं कम से कम इतना तो कर ही सकता हूं कि इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के बच्चों की पढाई का ध्यान रखूं।

Advertisement

मुफ्त शिक्षा
वीरु ने आगे ऐलान करते हुए कहा कि मैं इस हादसे के पीड़ितों के बच्चों को सहवाग इंटरनेशनल स्कूल में मुफ्त शिक्षा दूंगा, उन्होने लिखा कि साथ ही उन सभी बहादुर पुरुषों तथा महिलाओं को सलाम करता हूं, जो बचाव कार्यों में सबसे आगे रहे हैं, अपनी इच्छा से रक्तदान करने वाली मेडिकल टीम तथा वॉलंटियर्स को भी, हम सब इसमें एक साथ खड़े हैं।

Advertisement

जमकर हो रही सराहना
आपको बता दें कि सहवाग द्वारा उठाये गये इस बड़े कदम को लोग जमकर सराह रहे हैं, लोगों द्वारा किये गये कमेंट्स आप नीचे पढ सकते हैं, इससे पहले भी ये पूर्व बल्लेबाज मदद के लिये सामने आया है, साल 2019 में हुए पुलवामा हमले के बाद भी शहीद लोगों के बच्चों के लिये सहवाग ने मदद के नाते ऐसा ही बड़ा ऐलान किया था।