मिस्ट्रीमैन के साथ तस्वीर पोस्ट कर नवाजुद्दीन की पत्नी ने पूछा, मुझे खुश रहने का हक नहीं?

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया ने एक अनाम व्यक्ति के साथ अपनी एक हैप्पी पिक्चर शेयर की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, मुझे उस रिश्ते से बाहर निकलने में 19 साल से ज्यादा का समय लगा है जिसे मैंने संजोया था।

New Delhi, Jun 06 : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, अब आलिया ने जीवन में फिर से खुशियां पाने के लिये इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा, उन्होने एक मिस्ट्रीमैन के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की है, एक ऐसे रिश्ते से बाहर निकलने के बारे में लिखा, जिसे उन्होने जीवन में लंबे समय तक संजोया था, आलिया और नवाजुद्दीन फिलहाल तलाक की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं, दोनों अलग रह रहे हैं।

Advertisement

हैप्पी पिक्चर
अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया ने एक अनाम व्यक्ति के साथ अपनी एक हैप्पी पिक्चर शेयर की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, मुझे उस रिश्ते से बाहर निकलने में 19 साल से ज्यादा का समय लगा है जिसे मैंने संजोया था, nawaz alia लेकिन मेरे जीवन में मेरे बच्चे मेरी प्राथमिकता है, वो हमेशा थे, हैं और रहेंगे, हालांकि कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं, जो दोस्ती से भी बड़े होते हैं, ये रिश्ता वही रिश्ता है, मैं इसे लेकर बहुत खुश हूं।

Advertisement

लोग करने लगे कमेंट
जैसे ही उसने अपने जीवन के बारे में एक अपडेट साझा किया, आलिया को बधाई मिलने लगी, एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, आपके लिये बहुत खुश हूं, आपको भविष्य के लिये शुभकामनाएं।

Advertisement

तलाक के बारे में बात
इंडियन एक्सप्रेस के साथ इंटरव्यू में आलिया ने नवाजुद्दीन से अपने तलाक के बारे में बात की थी, उन्होने कहा नहीं तलाक अभी आधिकारिक नहीं है, कोर्ट ने कहा है कि हम आपस में अपनी समस्याओं को सुलझाएं, nawazuddin siddiqui wife क्योंकि ये हमारे बच्चों की जिंदगी का मामला है, कोर्ट बेहद सहायक रही है, वो हमारे परिवार की मदद के लिये सबकुछ कर रहे हैं, जज ने भी एक अच्छा फैसला लिया है, जहां उन्होने हमारे बच्चों से कहा कि वो कहीं भी रह सकते हैं, चाहे वो दुबई हो या भारत। कोर्ट ने इसे आपस में सुलझाने को कहा है।