WTC Final में नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा?, एक तस्वीर ने तोड़ा करोड़ों भारतीय फैंस का दिल

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने की खबरें आ रही है, रोहित की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

New Delhi, Jun 06 : टीम इंडिया तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच कल से 11 जून तक इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल मैदान पर खेला जाएगा, रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया 10 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी जीतने का सपना देख रही है, लेकिन इस मुकाबले से एक दिन पहले करोड़ों भारतीय फैंस के दिल को तोड़ने वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस तस्वीर ने भारतीय फैंस की टेंशन बढा दी है।

Advertisement

फाइनल से बाहर होंगे रोहित शर्मा?
विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने की खबरें आ रही है, रोहित की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो प्रैक्टिस के दौरान बायें हाथ के अंगूठे पर पट्टी बांधते नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा को आज नेट्स में बायें हाथ के अंगूठे में चोट लग गई है।

Advertisement

टीम के अहम खिलाड़ी
रोहित शर्मा कप्तान के साथ-साथ टीम इंडिया के अहम बल्लेबाजों में से एक हैं, भारतीय कप्तान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बतौर ओपनर 12973 रन बनाये हैं, जिसमें 38 शतक शामिल है, ऐसे में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में रोहित शर्मा का खेलना टीम के लिये बहुत जरुरी है, रोहित ने बतौर ओपनर अब तक 22 टेस्ट मैचों में 7 शतक के साथ 1794 रन बनाये हैं।

Advertisement

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिये टीम इंडिया- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, TEam india9 विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव तथा जयदेव उनादकट।
स्टैंडबाय खिलाड़ी- यशस्वी जायसवाल, मुकेश कुमार, और सूर्यकुमार यादव।