आप WTC Final में खोये रहे, टीम इंडिया के दिग्गज ने गुपचुप कर ली सगाई, तस्वीरें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने सगाई कर ली है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी मंगेतर के साथ नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Jun 06 : टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलने के लिये इंग्लैंड में है, इस बीच भारतीय टीम के एक तेज गेंदबाज ने अचानक सगाई की खबर से सबको चौंका दा है, इस खिलाड़ी की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Advertisement

प्रसिद्ध कृष्णा की सगाई
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने सगाई कर ली है, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी मंगेतर के साथ नजर आ रहे हैं। प्रसिद्ध कृष्णा की दो तस्वीरें सामने आई है, पहली तस्वीर में प्रसिद्ध अपनी मंगेतर के गले में हाथ डालकर बैठे हुए हैं, तो दूसरी तस्वीर में वो अपनी मंगेतर के साथ विपरीत दिशा में बैठे हैं, दोनों ही हल्दी से रंगे हुए हैं।

Advertisement

चोटिल हैं प्रसिद्ध
प्रसिद्ध कृष्णा पिछले कुछ समय से स्ट्रेस फ्रैक्चर की चोट का सामना कर रहे हैं, इस चोट के चलते वो आईपीएल 2023 का भी हिस्सा नहीं बने थे। 26 साल के प्रसिद्ध घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिये खेलते हैं, वो टीम इंडिया के लिये भी 14 वनडे मैच खेल चुके हैं।

Advertisement

इंटरनेशनल डेब्यू
प्रसिद्ध कृष्णा ने 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था, prasidh krishna (1) वो टीम इंडिया के लिये अब तक 14 वनडे मैचों में 23.92 के औसत से 25 विकेट हासिल कर चुके हैं, इसके साथ ही उन्हें आईपीएल में भी 51 मैच खेलने का अनुभव है।