नेहा शर्मा की हॉटनेस ने चढाया पारा, गोवा बीच से पोस्ट की ऐसी तस्वीर

नेहा शर्मा फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, आये दिन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती तथा हॉटनेस से जलवा बिखेरती रहती है।

New Delhi, Jun 07 : बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की लोकप्रियता दिनों-दिन बढती ही जा रही है, नेहा ने फिल्मों में उम्मीद के मुताबिक सफलता हासिल नहीं की है, लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, वो जैसे ही कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती है, देखते ही देखते वो तुरंत वायरल हो जाता है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
नेहा शर्मा फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, आये दिन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती तथा हॉटनेस से जलवा बिखेरती रहती है, हाल ही में नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद हॉट तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर फैंस के दिल की धड़कनें तेज हो गई है।

Advertisement

ब्लू बिकिनी
इस तस्वीर में नेहा शर्मा ब्लू बिकिनी में नजर आ रही है, बताया जा रहा है कि ये तस्वीर गोवा की है, जहां एक्ट्रेस छुट्टियां मनाने गई थी, एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, एक्ट्रेस के कातिलाना लुक को देख यूजर्स घायल हो रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट्स
सोशल मीडिया पर वैसे भी नेहा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, वो जैसे ही कोई तस्वीर पोस्ट करती है, वायरल हो जाता है, इस तस्वीर पर भी लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं, लोग फायर इमोजी और रेड हार्ट की बरसात कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CtEskClo_aJ/