मुन्नाभाई MBBS के सर्किट की बेटी की तस्वीर वायरल, रातों-रात बन गई नेशनल क्रश

इस तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है कि ये अरशद वारसी की बेटी है, इस तस्वीर में जेने अपनी मां मारिया के साथ लहंगा पहने नजर आ रही हैं।

New Delhi, Jun 07 : मुन्नाभाई एमबीबीएस में सर्किट का किरदार निभाकर रातों-रात मशहूर हुए अरशद वारसी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, इस फिल्म के बाद उनका करियर दौड़ने लगा था, लेकिन अब सोशल मीडिया पर अरशद की बीटे की तस्वीर वायरल हुई है, जिसके बाद हर तरफ उनके चर्चे हैं, अरशद वारसी की बेटी काफी ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत है, जिनका नाम जेने जो वारसी है।

Advertisement

जेने की तस्वीर वायरल
अरशद वारसी अपनी पर्सनल लाइफ को काफी निजी रखते हैं, लेकिन उनकी वाइफ के साथ बेटी की पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में अरशद की पत्नी मारिया गोरेटो बेटी जेने जो वारसी के साथ किलर पोज देती नजर आ रही हैं।

Advertisement

खूबसूरत है जेने
इस तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स को बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है कि ये अरशद वारसी की बेटी है, इस तस्वीर में जेने अपनी मां मारिया के साथ लहंगा पहने नजर आ रही हैं, तस्वीरों में मां-बेटी की बान्डिंग तथा प्यार साफ झलक रहा है, वहीं इस तस्वीर के वायरल होते ही जेने रातों-रात नेशनल क्रश बन गई हैं।

Advertisement

यूजर्स कर रहे कमेंट्स
जेने जो वारसी की तस्वीर वायरल होते ही यूजर्स लगातार इस तस्वीर पर कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, हमें तो पता ही नहीं था कि अरशद सर की इतनी बड़ी और खूबसूरत बेटी है, वहीं एक और यूजर ने लिखा सुंदर मां और बेटी, मालूम हो कि अरशद वारसी की हाल ही में असुर-2 वेब सीरीज रिलीज हुई है, इसका पहली सीजन को हिट रहा था, दूसरा सीजन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है, आप इसे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं, ये 1 जून को रिलीज हुआ है।