जाह्नवी की सादगी पर सोशल मीडिया फिदा, ब्लैक ड्रेस में दिख रहा शानदार अंदाज

जाह्नवी कपूर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिये सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, अब फिर से उन्होने अपनी अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है।

New Delhi, Jun 09 : बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों खूब चर्चा में है, जाह्नवी ने बहुत कम समय में ही दुनिया भर के लोगों पर अपनी अदाकारी का जादू चलाया है, उन्होने साबित कर दिखाया है कि वो किसी  तरह की भूमिका में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं, वहीं स्टइल तथा बोल्डनेस के मामले में भी जाह्नवी किसी से कम नहीं है।

Advertisement

सादगी ने भी चलाया जादू
जाह्नवी कपूर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिये सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, अब फिर से उन्होने अपनी अदाओं का जादू फैंस पर चला दिया है। लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस फुरसत के पल बिताती नजर आ रही हैं, यहां वो किसी झील के किनारे आराम से बैठी है, जाह्नवी इस दौरान बहुत खूबसूरत और आकर्षक लग रही है।

Advertisement

ग्लैमरस दिख रही जाह्नवी
एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में ब्लैक डीपनेक स्किन टाइट शॉर्ट ड्र्रेस पहनी है, यहां जाह्नवी का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। साथ ही उन्होने बालो को खुला छोड़ रखा है, अब फैंस उनके इस सादगी भरे अवतार पर भी खूब प्यार लुटा रहे हैं, कुछ ही देर में एक्ट्रेस की तस्वीर पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढते ही जा रहे हैं, फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

वर्कफ्रंट
जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो लगातार कई बड़े प्रोजेक्ट्स साइन कर रही है, पिछले काफी समय से वो मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म को लेकर चर्चा में है, इसके अलावा वो बवाल, तथा तेलुगू फिल्म देवरा में भी नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में उन्हें जूनियर एनटीआर के साथ देखा जाएगा।