परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की वेडिंग वेन्यू फाइनल, इस लग्जरी प्रॉपर्टी में लेंगे सात फेरे

रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा तथा राघव चड्ढा ने उदयपुर की झील पिचोला के किनारे बने द ओबरॉय उदयविलास लग्जरी पैलेस को अपनी शादी के लिये फाइनल किया है।

New Delhi, Jun 09 : एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा तथा आप सांसद राघव चड्ढा की सगाई के बाद अब शादी की खबरें आ रही है, हाल ही में ऐसी रिपोर्ट सामने आई, कि परिणीति चोपड़ा तथा राघव चड्ढा ने अपनी शादी के लिये वेन्यू फाइनल कर लिया है, रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव उदयपुर के लग्जरी होटल द ओबरॉय उदय विलास में 7 फेरे लेने वाले हैं, कहा जा रहा है कि कपल अपनी शादी को ट्रेडिशनल तता जितना संभव हो सकेगा, उतना प्राइवेट रखने वाले हैं।

Advertisement

उदयपुर की लग्जरी प्रॉपर्टी में सात फेरे
एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा तथा राघव चड्ढा ने उदयपुर की झील पिचोला के किनारे बने द ओबरॉय उदयविलास लग्जरी पैलेस को अपनी शादी के लिये फाइनल किया है, रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 2023 की सर्दियों यानी सितंबर से दिसंबर तक शादी की डेट फाइनल करने का प्लान बना रहे हैं, हालांकि वेन्यू से लेकर डेट पर किसी तरह का आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Advertisement

ट्रेडिशनल होगी परिणीति-राघव की शादी
रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति चोपड़ा तथा राघव चड्ढा की शादी पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ होगी, कहा जा रहा है कि परिणीति तथा राघव दोनों के ही परिवारों के लिये ट्रेडिशन तथा रीति-रिवाज काफी मायने रखते हैं, Pari raghav14 जिसकी झलक कपल की सगाई में भी देखने को मिली थी, खबरों की मानें, तो कपल ने तय किया है, कि करीबी दोस्तों तथा परिवार के सदस्यों के बीच 7 फेरे लेंगे।

Advertisement

इन सितारों ने भी राजस्थान में की शादी
आपको बता दें कि परिणीति की कजिन प्रियंका चोपड़ा ने भी निक जोनस के साथ राजस्थान के एक लग्जरी पैलेस में शादी की थी, priyanka nick इतना ही नहीं कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तथा कियारा आडवाणी ने भी अपनी इंटीमेट वेडिंग के लिये राजस्थान को चुना था।