टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने लिये सात फेरे, प्रेमिका को बनाया हमसफर, तस्वीरें

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने 8 जून को अपनी गर्लफ्रेंड रचना कृष्णा से शादी कर ली है, मंगलवार 6 जून को दोनों ने सगाई की थी, अब दो दिन बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गये हैं।

New Delhi, Jun 09 : टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल खेल रही है, इस बीच टीम इंडिया के एक घातक तेज गेंदबाज ने शादी कर ली है, इस खिलाड़ी की शादी में कई भारतीय टीम के खिलाड़ी भी शामिल हुए, जिसमें जसप्रीत बुमराह, मयंक अग्रवाल के साथ श्रेयस अय्यर का नाम भी शामिल है।

Advertisement

8 जून को 7 फेरे
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने 8 जून को अपनी गर्लफ्रेंड रचना कृष्णा से शादी कर ली है,  मंगलवार 6 जून को दोनों ने सगाई की थी, अब दो दिन बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गये हैं। प्रसिद्ध ने पारंपरिक अंदाज में अपनी प्रेमिका से शादी की है, प्रसिद्ध कृष्णा की शादी में कई सितारे भी पहुंचे।

Advertisement

कौन है रचना
रिपोर्ट्स के मुताबिक रचना कृष्णा एक बिजनेस वुमेन हैं, वो एडटेक बिजनेस चलाती हैं, वहीं प्रसिद्ध कृष्णा पिछले कुछ समय से स्ट्रेस फ्रैक्चर की चोट का सामना कर रहे हैं, इस चोट की वजह से प्रसिद्ध कृष्णा आईपीएल 2023 का भी हिस्सा नहीं बने थे।

Advertisement

प्रसिद्ध कृष्णा का करियर
26 वर्षीय प्रसिद्ध कृष्णा घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिये खेलते हैं, वो भारत के लिये 14 वनडे मैच खेल चुके हैं, prasidh krishna (1) आईपीएल में भी 51 मैच खेल चुके हैं, उन्होने 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था, उन्होने टीम इंडिया के लिये अब तक 14 वनडे मैचों में 23.92 के औसत से 25 विकेट हासिल किये हैं। आईपीएल की बात करें, तो उन्होने 51 मैचों में 35 के औसत से 49 विकेट झटके हैं।