विराट कोहली की हरकत पर फैंस गुस्सा, बल्ले से फ्लाप होने के बाद कर रहे थे ये काम

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच की पहली पारी में विराट कोहली 14 रन बनाकर ही आउट हो गये, विराट कोहली ने इस दौरान सिर्फ 31 गेंदों का सामना किया और मिचेल स्टार्क की गेंद पर आउट हो गये।

New Delhi, Jun 09 : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले की पहली पारी में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे, विराट से फैंस को इस मैच में बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वो बल्ले से नाकाम रहे, इस बीच विराट कोहली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, ये तस्वीर विराट के पहली पारी में आउट होने के बाद की है। विराट आउट होने के बाद कुछ ऐसा करते दिखे, जिसे देखकर फैंस काफी आगबबूला हो गये।

Advertisement

विराट की इस हरकत पर फैंस आगबबूला
विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच की पहली पारी में विराट कोहली 14 रन बनाकर ही आउट हो गये, विराट कोहली ने इस दौरान सिर्फ 31 गेंदों का सामना किया और मिचेल स्टार्क की गेंद पर आउट हो गये। Rohit virat विराट आउट होने के कुछ देर बाद ही खाना खाते दिखे, फैंस उनकी इस हरकत पर जमकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, फैंस का कहना है कि इतने बड़े मैच में आउट होने के बाद भी विराट के चेहरे पर विकेट गंवाने का कोई दर्द नहीं था।

Advertisement

सचिन तेंदुलकर ने 3 दिन तक नहीं खाया था खाना
विराट कोहली के खाना खाने की तस्वीर वायरल होने के बाद सचिन तेंदुलकर का एक बयान भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, sachin tendulkar सचिन 2003 विश्वकप के फाइनल में जल्दी आउट हो गये थे, सचिन ने बाद में खुलासा किया था कि वो इस मैच में फ्लाप होने के बाद 3 दिन तक खाना नहीं खाया था।

Advertisement

टीम इंडिया पर फॉलोऑन का खतरा
ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है, Team india1 लेकिन मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया पहली पारी में 151 रन पर ही 5 विकेट खो दिये हैं, ऐसे में उसे फॉलोऑन बचाने के लिये अभी तक 119 रन की जरुरत है, यानी भारत पहली पारी के आधार पर अभी भी 318 रन से पीछे है।