छोटी सी ड्रेस में अंकिता लोकंडे का ग्लैमरस अवतार, एकटक निहार रहे लोग

ऑफ शोल्डर टॉप तथा छोटी सी स्कर्ट में अंकिता लोखंडे को जिसने भी देखा, वो बस देखता ही रह गया, एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज इससे पहले कभी नहीं दिखा, लिहाजा फैंस एक टक देख रहे हैं। 

New Delhi, Jun 10 : अंकिता लोखंडे टीवी की चर्चित एक्ट्रेस रही है, उनकी इमेज लोगों की नजरों में आज भी संस्कारी बहू और बेटी की है, अब उनकी लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वो शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है, ये तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रही है, लोग इस पर खूब कमेंटबाजी भी कर रहे हैं।

Advertisement

बोल्ड अंदाज
ऑफ शोल्डर टॉप तथा छोटी सी स्कर्ट में अंकिता लोखंडे को जिसने भी देखा, वो बस देखता ही रह गया, एक्ट्रेस का ऐसा अंदाज इससे पहले कभी नहीं दिखा, लिहाजा फैंस एक टक देख रहे हैं। अंकिता पति विक्की जैन की बांहों में बांहें डाले पैपराजी को जमकर पोज दिये, उन्हें बिल्कुल भी निराश नहीं किया, अपने इस लुक को अंकिता ने ईयररिंग्स तथा सिल्वर हील्स के साथ पूरा किया, वो अपने इस आउटफिट में काफी कॉन्फिडेंट लग रही थी।

Advertisement

ग्लैमरस लुक
यूं तो अंकिता पहले भी स्टाइलिश तथा ग्लैमरस लुक्स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन आज से पहले उनका इतना बोल्ड अंदाज कभी नहीं दिखा, जैसे ही अंकिता का ये अंदाज पैपराजी के कामरों में कैद हुआ, तो इन तस्वीरों को वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी।

Advertisement

पवित्र रिश्ता से मिला था फेम
अंकिता लोखंडे को फेम उनके हिट सीरियल पवित्र रिश्ता से मिला था, जिसमें उन्होने काफी सिंपल तथा घरेलू लड़की का किरदार निभाया था, आज भी उनकी वही इमेज लोगों के दिलों में बरकरार है, लेकिन अब लगता है कि अंकिता अपनी इमेज बदलने के मूड में है। दिसंबर 2021 में अंकिता ने विक्की जैन के साथ शादी कर ली, अब वो पति के साथ खुशहाल जीवन जी रही है।