टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को लोगों ने समझा फूंक कारतूस, कंगारू टीम को दिया गहरा जख्म

इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता, फील्डिंग का फैसला लिया, ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती पारी में 469 रन बनाये, जिसमें ट्रेविस हेड (163) तथा स्टीव स्मिथ (121) के शतकों का अहम योगदान रहा।

New Delhi, Jun 10 : टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेल रही है, इस महामुकाबले में कंगारु टीम ने पहली पारी में 469 रन बनाये हैं, जिसके बाद टीम इंडिया ने पहली पारी में 296 रन बनाये, फिलहाल चौथे दिन का खेल जारी है, इस बीच एक खिलाड़ी ने जबरदस्त वापसी की है।

Advertisement

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया की ऐसी हालत
इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीता, फील्डिंग का फैसला लिया, Team india2 ऑस्ट्रेलिया ने शुरुआती पारी में 469 रन बनाये, जिसमें ट्रेविस हेड (163) तथा स्टीव स्मिथ (121) के शतकों का अहम योगदान रहा, मोहम्मद सिराज ने पहली पारी में 4 विकेट लिये, इसके बाद भारत की दूसरी पारी 296 पर खत्म हुई, जिसमें अजिंक्य रहाणे ने 89 रनों की पारी खेली।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका
चौथे दिन शुरुआत में ही ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा, जब तेज गेंदबाज उमेश यादव ने पारी के 47वें ओवर में मार्नस लाबुशेन को पवेलियन की राह दिखा दी, Team india1 उन्होने लाबुशेन को पुजारा के हाथों कैच कराया, दिलचस्प ये है कि उमेश यादव को ट्रोल किया जा रहा था, लेकिन उन्होने दूसरी पारी में वापसी की, उन्होने उस्मान ख्वाजा (13) का भी विकेट हासिल किया।

Advertisement

पहली पारी में खाली रहे थे हाथ
उमेश यादव पहली पारी में कुछ खास नहीं कर पाये थे, उन्हें कोई विकेट नहीं मिला था, Team india उमेश ने तब 23 ओवर में 77 रन लुटाये, उनके अलावा सिराज ने 28.3 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 108 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किये, शमी और शार्दुल ठाकुर को 2-2 विकेट मिले, रविन्द्र जडेजा ने भी एक विकेट लिया।