गदर साइन करने पर अमीषा पटेल को लोग समझने लगे थे पागल, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, एक्ट्रेस ने उन दिनों को याद किया है, जब उन्होने ये फिल्म साइन की थी।

New Delhi, Jun 12 : इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपनी आने वाली फिल्म गदर-2 को लेकर चर्चा में है, इस फिल्म के पहले पार्ट को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था, फिल्म में उनके सकीना के किरदार की लोगों ने खूब तारीफ की थी, अब 2001 में रिलीज गदर को दोबारा बनाया जा रहा है, गदर 2 की रिलीज से पहले दर्शक अपनी यादें ताजा कर सके, फिल्म की आगे की कहानी से खुद को कनेक्ट कर सकें।

Advertisement

एक्ट्रेस का खुलासा
इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, ameesha3 एक्ट्रेस ने उन दिनों को याद किया है, जब उन्होने ये फिल्म साइन की थी, अमीषा पटेल ने बताया कि जब उन्होने गदर साइन की थी, तो उनके दोस्त और शुभचिंतक उन्हें पागल समझने लगे थे, एक्ट्रेस ने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

Advertisement

गलती कर दी
अमीषा पटेल के मुताबिक निर्देशक अनिल शर्मा गदर से पहले कई फ्लाप फिल्में कर चुके थे, प्रोड्यूसर नितिन केनी भी नये थे, ऐसे में सबको लग रहा था कि अमीषा पटेल ने गलती कर दी है। उन्होने बताया फिल्म में मुझे 7 साल के बच्चे की मां का किरदार निभाना था, साथ ही सनी देओल और मेरी उम्र में काफी फासला था, लोगों का मानना था कि करियर के शुरुआत में ऐसा रोल करना मेरे करियर को नुकसान पहुंचा सकता है।

Advertisement

किरदार से प्यार
इंटरव्यू में अमीषा पटेल ने बताया कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने के दौरान सकीना के किरदार से प्यार हो गया था, वो इसे करना चाहती थी, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें ये भी भरोसा था कि गदर- एक प्रेम कथा हिट होगी और ऐसा ही हुआ। ameesha patel1 आपको बता दें कि अमीषा पटेल गदर-2 में एक बार फिर से सकीना के किरदार में नजर आने वाली हैं, ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी, अनिल शर्मा की फिल्म तारा सिंह तथा सकीना की प्रेम कहानी को आगे ले जाएगी।