सौरव गांगुली बनेंगे टीम के नये हेड कोच, सामने आई नई रिपोर्ट

दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल 2023 में प्रदर्शन बेहद खराब रहा था, अब टीम को लेकर नई अपडेट सामने आई है, सौरव गांगुली को दिल्ली कैपिटल्स का नया कोच बनाया जा सकता है।

New Delhi, Jun 12 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है, कहा जा रहा है कि दादा को जल्द ही नया हेड कोच बनाया जा सकता है, वो इससे पहले बीसीसीआई के अध्यक्ष रह चुके हैं, टीम के खराब खेल को देखते हुए प्रबंधन जल्द ही बड़ा बदलाव कर सकती है।

Advertisement

गांगुली बनेंगे टीम के हेड कोच
दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल 2023 में प्रदर्शन बेहद खराब रहा था, अब टीम को लेकर नई अपडेट सामने आई है, सौरव गांगुली को दिल्ली कैपिटल्स का नया कोच बनाया जा सकता है, sourav ganguly2 आईपीएल 16 में दिल्ली की टीम 14 में से सिर्फ 5 मैच ही जीत सकी थी, वो अंक तालिका में 9वें स्थान पर रही, जिसके बाद माना जा रहा है कि टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग को बदला जा सकता है।

Advertisement

टीम के साथ कर रहे काम
सौरव गांगुली को आईपीएल 2023 के दौरान फ्रेंचाइजी का क्रिकेट निदेशक बनाया गया था, इससे पहले भी गांगुली 2019 आईपीएल में टीम के मेंटर की भूमिका में दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े रहे हैं, दूसरी ओर रिकी पोटिंग 2018 में दिल्ली कैपिटल्स के साथ हेड कोच के रुप में जुड़े हैं, दिल्ली की टीम उनके कार्यकाल में एक बार भी चैंपियन नहीं बन सकी, रिपोर्ट्स के अनुसार पोटिंग ने अपने कुछ करीबियों से दिल्ली से अलग होने पर चर्चा की है, माना जा रहा है कि उनके कुछ करीबी दिल्ली कैपिटल्स स्टाफ से हट सकते हैं।

Advertisement

आईपीएल के पहले खिताब का इंतजार
दिल्ली कैपिटल्स ने अभी तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीता है, Delhi capitals दिल्ली की टीम 2020 में फाइनल में पहुंचने में सफल रही थी, लेकिन चैंपियन नहीं बन सकी, 2022 में टीम पांचवें नंबर पर रही, तो इस साल 9वें स्थान पर खिसक गई।