पशोपेश में हार्दिक पंड्या, लेना होगा बड़ा फैसला, वेस्टइंडीज दौरे से पहले BCCI को देना होगा जवाब

वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया को 2 टेस्ट मैच खेलना है, इसके लिये चयनकर्ता टीम में कुछ बदलाव भी कर सकते हैं, बताया जा रहा है कि युवाओं को सीरीज के दौरान मौका दिया जा सकता है।

New Delhi, Jun 14 : टीम इंडिया को आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में मिली हार के बाद एक लंबा ब्रेक मिला है, इसके बाद टीम को अगले महीने वेस्टइंडीज का दौरा करना है, जहां 2 टेस्ट, 3 वनडे तथा 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जानी है, इस दौरे के लिये अगले हफ्ते टीम का ऐलान हो सकता है।

Advertisement

टेस्ट टीम में बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया को 2 टेस्ट मैच खेलना है, Team india89 इसके लिये चयनकर्ता टीम में कुछ बदलाव भी कर सकते हैं, बताया जा रहा है कि युवाओं को सीरीज के दौरान मौका दिया जा सकता है, टेस्ट क्रिकेट से चोटों की वजह से दूरी बना चुके हार्दिक पंड्या को लेकर भी विचार किया जा रहा है।

Advertisement

हार्दिक पर विचार
इनसाइड स्पोर्टस से बीसीसीआई अधिकारी ने बताया देखिये ये बात यकीनन पक्की है कि हार्दिक पंड्या एक विकल्प के तौर पर मौजूद हैं, लेकिन हार्दिक को खुद ही इस बात का फैसला लेना होगा, कि वो टेस्ट में वापसी करना चाहते हैं या नहीं। hardik pandya सलेक्टर हार्दिक को टेस्ट टीम में वापस से जगह देने के लिये काफी उत्साहित हैं, अब सबकुछ इस बात पर निर्भर करता है कि क्या वो इस स्थिति में हैं, कि क्रिकेट के तीनों प्रारुप में खेल सकें, इस बात को खासतौर पर ध्यान रखते हुए कि आईसीसी विश्वकप के लिये हमारे सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक होंगे, इस बात को लेकर फैसला उन्हें ही करना है।

Advertisement

हार्दिक ने क्या कहा
हार्दिक पंड्या ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले ही टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर किये गये सवाल पर कहा था अगर जो भी मैं टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहूं, तो मुझे बुरी तरह से पिसना पड़ेगा, पहले तो मुझे अपनी जगह को हासिल करना होगा, Hardik pandya उसके बाद ही वापसी कर पाऊंगा। उन्होने कहा ये प्रक्रिया काफी लंबी है, इसी वजह से मैं ईमानदारी से कहूंगा, कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में या भविष्य में भी टेस्ट मैच नहीं खेल पाऊंगा, हां अगर मुझे लगा कि मैं टीम में जगह बनाने के काबिल हूं, तो जरुर ऐसा करूंगा।