जीतन राम मांझी ने क्यों छोड़ा महागठबंधन?, सीएम नीतीश ने बताई पूरी बात, Inside Story

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जब वो मुझसे मिलने आये थे, तभी मैंने उनको कह दिया था कि या तो पार्टी को जदयू में विलय कीजिए, नहीं तो महागठबंधन से जाइये।

New Delhi, Jun 16 : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के महागठबंधन से अलग होने पर बड़ा बयान दिया है, सुशासन बाबू ने कहा कि अलग हो गये, तो ठीक ही हुआ, नहीं तो विपक्षी पार्टियों की 23 जून की होने वाली मीटिंग की बात बीजेपी को पहुंचा देते, सीएम नीतीश ने मांझी के बारे में सवाल पूछे जाने पर ये भी कहा कि बीजेपी से भी मिल रहे थे, और यहां के लोगों से भी मुलाकात कर रहे थे, ये बात हम सब जान रहे थे, इसके साथ ही नीतीश कुमार ने ये भी बताया कि मांझी की पार्टी से गठबंधन क्यों टूट गया।

Advertisement

क्यों महागठबंधन से अलग हुए मांझी
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जब वो मुझसे मिलने आये थे, nitish kumar तभी मैंने उनको कह दिया था कि या तो पार्टी को जदयू में विलय कीजिए, नहीं तो महागठबंधन से जाइये, तब उन्होने जाने का फैसला किया, ठीक ही हुआ।

Advertisement

मांझी पर नीतीश का बड़ा आरोप
नीतीश कुमार ने ये भी कहा कि 23 जून को विपक्षी पार्टियों की मीटिंग होने वाली है, Nitish Manjhi जीतन राम मांझी इस मीटिंग में भी शामिल होना चाहते थे, मीटिंग में सभी पार्टियों के नेता अपनी बात रखेंगे, मांझी साथ रहते, तो यहां से सुनकर सभी बातें बीजेपी को पहुंचा देते, लेकिन उससे पहले ही वो चले गये, अच्छा ही हुआ।

Advertisement

महागठबंधन पर पड़ेगा असर
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने आगे बोलते हुए कहा कि जीतन राम मांझी के जाने से महागठबंधन पर कोई असर नहीं होगा, Nitish kumar1 विपक्ष पूरी तरह से एकजुट है, नीतीश कुमार ने आज जदयू विधायक रत्नेश सदा की तारीफ भी है, उन्होने कहा कि उसी दिन हमने तय कर लिया था, कि रत्नेश सदा को मंत्री बनाया जाएगा, आज शपथ ग्रहण करा दिया गया।