अनबन की खबरों के बीच पति संग रोमांटिक नजर आई नेहा कक्कड़, कैप्शन भी खास

नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों पर पति रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट किया है, उन्होने लिखा व्हाट अ ट्रिप माय लव, इसके साथ ही उन्होने कमेंट में दो हार्ट इमोजी भी पोस्ट किये हैं।

New Delhi, Jun 17 : बॉलीवुड की स्टार महिला सिंगर वेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में नेहा और रोहनप्रीत रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं, रोहनप्रीत भी अपनी पत्नी पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन भी बेहद खास दिया है, उन्होने लिखा है, हबी के साथ बिताई सबसे अच्छी छुट्टी से शहर में वापसी, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

पति ने भी किया कमेंट
नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों पर पति रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट किया है, उन्होने लिखा व्हाट अ ट्रिप माय लव, इसके साथ ही उन्होने कमेंट में दो हार्ट इमोजी भी पोस्ट किये हैं। आपको बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपना जन्मदिन मनाया था, 6 जून को उन्होने अपना 35वां जन्मदिन मनाया, इस दौरान उनके कई सारे दोस्त तथा परिवार वाले उनके साथ नजर आये। लेकिन नेहा की इस पार्टी में उनके पति रोहनप्रीत नजर नहीं आये, इन तस्वीरों को देखने के बाद नेहा के फैंस को रोहन की गैरमौजूदगी अखर गई, लोग लगातार दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाने लगे।

Advertisement

रिश्ते में दरार
लोग ये भी कयास लगाने लगे कि नेहा और रोहन के रिश्ते में दरार आ गई है, लेकिन अब नेहा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट कर इन अटकलों पर विराम लगा दिया है, उनके तथा उनके पति के बीच सब ठीक है। आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने 2020 में शादी की थी, दोनों की मुलाकात एक गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी, कुछ महीनों की दोस्ती के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गये।