पूनम पांडे का फोटोशूट, दिल संभालकर देखें वीडियो

पूनम पांडे अकसर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती है, वो ऐसे कपड़े पहनकर बाहर निकलती है कि लोगों की नजरें उनसे हट ही नहीं पाती, हाल ही में एक्ट्रेस बिना ब्रा के घर के बाहर निकल आई थी।

New Delhi, Jun 17 : सोशल मीडिया क्वीन पूनम पांडे को अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा चढाना अच्छे से आता है, गर्मी हो या सर्दी हसीना अपनी हॉट तस्वीरों से मौसम का मिजाज बदल देती है, उनकी तस्वीरों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं, आखिरी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है, अब उनका नया फोटोशूट वायरल हो रहा है।

Advertisement

फोटोशूट की चर्चा
पूनम पांडे अकसर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में बनी रहती है, वो ऐसे कपड़े पहनकर बाहर निकलती है कि लोगों की नजरें उनसे हट ही नहीं पाती, हाल ही में एक्ट्रेस बिना ब्रा के घर के बाहर निकल आई थी, जिस वजह से खूब बवाल भी मचा था, अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

छोटी सी बिकिनी
इंटरनेट क्वीन इन तस्वीरों में छोटी सी बिकिनी पहने नजर आ रही हैं, Poonam pandey इन तस्वीरों में आप खुद भी देख सकते हैं कि वो कितनी फिट और खूबसूरत लग रही हैं। पूनम पांडे जहां भी जाती है, अपना जलवा बिखेरना नहीं भूलती, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस क्वीन लग रही है।

Advertisement

इंटरनेट सेंसेशन
पूनम पांडे को लॉकअप के पहले सीजन में देखा गया था, poonam pandey वहां भी उन्होने अपने हुस्न से सभी को क्लीन बोल्ड कर दिया था, पूनम पांडे की बिकिनी में तस्वीरें देखकर लोगों की धड़कनें बढ गई है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें