राखी सावंत की जिंदगी में नये प्यार की एंट्री, बोली हम सिर्फ…

राखी सावंत ने ई टाइम्स को दिये इंटरव्यू में नये शख्स की एंट्री पर बात की है, राखी ने बताया कि उनके मिस्ट्री मैन का नाम लकी सिंह है, जो कनाडा बेस्ड हैं।

New Delhi, Jun 19 : ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, अब राखी ने एक बार फिर से प्यार में पड़ने की बात कहकर लोगों को चौंका दिया है, नये प्यार की एंट्री कीबात करने के बाद अब राखी सावंत ने सच का खुलासा किया है, राखी ने नये मिस्ट्री मैन को लेकर बात करते हुए कहा कि वो उन्हें पसंद हैं लेकिन फिलहाल वो दोनों सिर्फ दोस्त हैं।

Advertisement

राखी ने नये प्यार को लेकर दी सफाई
राखी सावंत ने ई टाइम्स को दिये इंटरव्यू में नये शख्स की एंट्री पर बात की है,  राखी ने बताया कि उनके मिस्ट्री मैन का नाम लकी सिंह है, जो कनाडा बेस्ड हैं, राखी सावंत ने मिस्ट्री मैन पर बात करते हुए कहा मैं लकी को पसंद करती हूं, वो हैंडसम भी बहुत है, लेकिन पसंद और प्यार में यहां फर्क है, लकी और मैं सिर्फ दोस्त हैं।

Advertisement

आदिल बिग बॉस में लेना चाहता था हिस्सा
बिग बॉस फेम राखी सावंत ने साथ ही लकी सिंह की तरफ आकर्षित होने के दावों पर बात करते हुए कहा rakhi adil1 लेकिन अगर अट्रैक्शन है भी तो दिक्कत क्या है, सीधे तौर पर आज के समय में मैं बहुत टूटी हुई हूं। आदिल ने मेरा बहुत शोषण किया है, सोचो उसने मुझसे सिर्फ इसलिये शादी की, क्योंकि वो बिग बॉस में हिस्सा लेना चाहता था।

Advertisement

राखी का नया रिश्ता पब्लिसिटी स्टंट
राखी सावंत ने लकी सिंह के साथ अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा कि ये पब्लिसिटी स्टंट नहीं है, राखी ने साथ ही कहा, मुझे पब्लिसिटी स्टंट करने में एक सेकेंड लगता है, तो मैं लकी सिंह का क्यों इसके लिये इस्तेमाल करुंगी, Rakhi sawant लड़कियां कपड़े उतार रही है, मैं क्या कपड़े उतार रही हूं, अगर मैं सच बोलकर अपना रोटी कमाती हूं, तो इसमें गलत क्या है, मैं बॉलीवुड में हूं, रोजी-रोटी के लिये स्टंट कर रही हूं, मुझे कोई नहीं रोक सकता, मेरे पैरेंट्स अब नहीं हैं, मैं हमेशा के लिये स्टंट नहीं करना चाहती हूं।

आदिल से अभी तक तलाक नहीं
आपको बता दें कि राखी सावंत ने 2023 की शुरुआत में आदिल दुर्रानी से अपनी शादी का खुलासा किया था, rakhi sawant-1 लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही आदिल दुर्रानी को गिरफ्तार कर लिया गया, राखी ने उन पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाये, रिपोर्ट्स के मुताबिक आदिल दुर्रानी फिलहाल मैसूर जेल में बंद हैं।