धांसू है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर, आते ही छा गया वीडियो

इस फिल्म के चंद सेकेंड के टीजर में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी दिखाई गई है, ये लव स्टोरी इन दोनों को कहां से कहां लेकर जाएगी, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

New Delhi, Jun 20 : आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मचअवेटेड फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, इस चंद सेकेंड के टीजर को देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट और बढ गया है, इस टीजर में आलिया और रणवीर की जबरदस्त केमेस्ट्री दिख रही है, वहीं टीजर को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म की कहानी भी दमदार होगी, इसे रणवीर, आलिया और करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो मिनटों में वायरल हो गया है।

Advertisement

दमदार टीजर
इस फिल्म के चंद सेकेंड के टीजर में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी दिखाई गई है, ये लव स्टोरी इन दोनों को कहां से कहां लेकर जाएगी, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा, जिसके लिये आपको अगले महीने 28 जुलाई तक का इंतजार करना होगा, टीजर में रणवीर और आलिया के रोमांस से लेकर फाइट तथा आलिया दुल्हन के जोड़े में भी नजर आ रही है, वहीं फिल्म का आलीशान सेट और बेहतरीन आउटफिट तथा टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म की कहानी दमदार होगी।

Advertisement

1 दिन पहले ही किया था ऐलान
रणवीर, आलिया, तथा करण जौहर ने टीजर रिलीज से एक दिन पहले ही नये पोस्टर के साथ फिल्म की टीजर रिलीज डेट का ऐलान किया था, रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर लिखा था हम लोग जल्द ही प्यार के सीजन में एंटर करने जा रहे हैं, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर कल रिलीज होगा, फिल्म 28 जुलाई को थिएटर में रिलीज होगी।

Advertisement

करण जौहर की फिल्म
आपको बता दें कि इस फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेन्द्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रोनित रॉय, अर्जुन बिजलानी, भारती सिंह, तथा हर्ष लिंबाचिया मुख्य किरदार में नजर आएंगे, फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है।